Video: मोर ने किया हमला तो चीखने-चिल्लाने लगी एक्ट्रेस
Video: मोर ने किया हमला तो चीखने-चिल्लाने लगी एक्ट्रेस
Share:

टीवी इंडस्ट्री में धूम मचाने वाली अभिनेत्री दिगांगना सूर्यवंशी बहुत कम ही दिखाई देती हैं। इसी के चलते उन्हें सुर्ख़ियों में भी कम ही देखा जाता है। वैसे इन सभी के बीच उनके एक वायरल वीडियो ने उन्हें चर्चाओं में ला दिया है। जी दरअसल सोशल मीडिया पर दिगांगना का एक वीडियो वायरल हो रहा है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में दिगांगना पर मोर ने हमला कर दिया है और इसी के चलते वह बुरी तरह से सहम गई हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

टीवी शो 'वीर की अरदास वीरा' में वीरा का मुख्य किरदार निभाने वाली अभिनेत्री दिगांगना सूर्यवंशी का यह वीडियो अब चर्चाओं का हिस्सा बन चुका है। इस वीडियो में नजर आ रहा है कि उन्हें एक मोर के पास खड़े होकर फोटो खिंचवाना भारी पड़ गया। इस वीडियो में आप देख सकते हैं मोर को दिगांगना का फोटो खिंचवाना जरा भी पसंद नहीं आया और उसने अभिनेत्री के ऊपर हमला कर दिया। वैसे इस हमले में दिगांगना को हाथ पर हल्की- फुल्की चोट आई है, लेकन वो डर जरूर गईं। इस वीडियो को सेलिब्रिटी जर्नलिस्ट विरल भायानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि दिगांगना नीले रंग का सूट पहनी हुई हैं।

वहीँ वह मोर के बगल में खड़ी होकर पोज दे रही हैं लेकिन तभी अचानक मोर उड़ते हुए आता है और उन पर हमला कर दिया। इस दौरान पास में ही खड़ी महिला दिगांगना की मदद करती हैं। जिसके बाद वीडियो में दिगांगना अपने हाथों पर लगी चोट भी दिखाती हैं। काम के बारे में बात करें तो जल्द ही दिगांगना 'द बैटल ऑफ भीमा कोरेगांव' फिल्म में भी नजर आने वाली हैं।

वैक्सीन की पहली खुराक लेने के बाद कोरोना संक्रमित हुए पलाश सेन

क्या ऐस्ट्राजेनेका वैक्सीन से जमते हैं खून के थक्के ? जानें AIIMS डायरेक्टर का जवाब

अस्पताल में बेड को लेकर हुआ विवाद, तो एक मरीज ने दूसरे को उतारा मौत के घाट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -