वैक्सीन की पहली खुराक लेने के बाद कोरोना संक्रमित हुए पलाश सेन
वैक्सीन की पहली खुराक लेने के बाद कोरोना संक्रमित हुए पलाश सेन
Share:

इस समय देशभर में कोरोना का कहर बना हुआ है। दिन पर दिन संक्रमण के मामले बढ़ते जा रहे हैं। अब तक कई बड़े-बड़े बॉलीवुड सितारों को कोरोना संक्रमण हो चुका है। वहीँ अब भी स्टार्स के संक्रमित होने की खबरें लगातार आ रही हैं। हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक अब यूफोरिया बैंड के फ्रंटमैन पलाश सेन वैक्सीन की पहली खुराक लेने के बाद कोविड-19 जांच में पॉजिटिव पाए गए हैं। जी हाँ और इस बारे में सिंगर ने बीते शनिवार को एक फेसबुक पोस्ट में बताया है। इसी के साथ उन्होंने अपनी सेहत की भी जानकारी दी है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Palash Sen (@instadhoom)

अपनी पोस्ट में पलाश लिखते हैं, "सभी को नमस्कार। आज अच्छी खबर नहीं है। लेकिन आज मैं एक नई लड़ाई शुरू कर रहा हूं। दुर्भाग्य से, मैं कोविड-19 पॉजिटिव हो गया हूं। मैं घर में ही अलग-थलग रह रहा हूं। मैं इस बीमारी से आराम, योग, आयुर्वेद, जलयोजन और रॉक एन रोल जैसी नियमित खुराक के जरिए लड़ रहा हूं। मैं उन सभी से अनुरोध करता हूं जो पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं, खुद की जांच करवा लें और खुद को अलग-थलग कर लें। मैंने हाल ही में वैक्सीन की पहली खुराक ली थी, उसके बावजूद संक्रमित हो गया।"

आप सभी को हम यह भी बता दें कि पलाश 55 साल के गायक हैं और तो और वह एक योग्य चिकित्सक भी हैं। आप देख सकते हैं उन्होंने हिंदी में कुछ पंक्तियां लिखीं हैं जो इस प्रकार हैं: 'इस कोविड की मजाल तो देखो, डॉक्टर पे हमला? कोई नहीं, बहुतों को फेस किया है, इसको भी कर लूंगा। एक डॉक्टर को हड़ताल करने के लिए।' वैसे अब पलाश के फैंस उनके लिए दुआएं करने में लग चुके हैं। उनके पोस्ट पर टिप्पणी करते हुए, नेटिजेंस ने चिंता व्यक्त की और उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

अस्पताल में बेड को लेकर हुआ विवाद, तो एक मरीज ने दूसरे को उतारा मौत के घाट

पेंशन सेक्टर में FDI लिमिट बढ़ाकर 74% कर सकती है सरकार, जानें क्या है योजना

'टीका उत्सव' के पहले ही दिन 27 लाख लोगों को लगी वैक्सीन, ओडिशा में बंद रहे 900 केंद्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -