अस्पताल में बेड को लेकर हुआ विवाद, तो एक मरीज ने दूसरे को उतारा मौत के घाट
अस्पताल में बेड को लेकर हुआ विवाद, तो एक मरीज ने दूसरे को उतारा मौत के घाट
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में अस्पताल में भर्ती एक मरीज ने विवाद के बाद दूसरे मरीज का क़त्ल कर दिया. ये विवाद एक मरीज द्वारा दूसरे के बेड पर लेट जाने की वजह से शुरू हुआ था. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है. मामले की जांच के आदेश दिए जा चुके हैं. दरअसल, ये घटना शाहजहांपुर राजकीय मेडिकल कॉलेज की है. जहां एक मरीज का दूसरे मरीज से बेड पर लेटने को लेकर झगड़ा हो गया. जिसके बाद दोनों की बीच बहस हुई और फिर एक ने दूसरे को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया.  

मामले में पुलिस अधीक्षक (शहर) संजय कुमार ने कहा कि अब्दुल रहमान नाम के व्यक्ति को शनिवार को शाहजहांपुर राजकीय मेडिकल कॉलेज में एडमिट कराया गया था. इस बीच वह शौचालय चला गया और जब वह वापस आया तो देखा कि हंसराम (50) उसके बेड पर लेटा है. पुलिस ने बताया कि ने इसी बात को लेकर दोनों की बीच विवाद होने लगा. बहस इतनी बढ़ी की नौबत हाथापाई तक आ गई. इस बीच रहमान ने हंसराम को जमीन पर धकेल दिया और उसकी पिटाई कर दी, जिससे हंसराम की मौत हो गई. 

फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. उसके खिलाफ मामला दर्ज जांच आरंभ कर दी है. शुरुआती तौर पर बेड को लेकर झगड़े की बात सामने आई है. इस झगड़े के बाद दोनों में हाथापाई हुई, जिसके बाद हंसराम की मौत हो गई.

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में सुरक्षाबलों से हुई मुठभेड़ में चार आतंकी हुए ढेर

साइबर अपराधी नई तकनीकों का उपयोग करके मोबाइल-आधारित बैंकिंग पर कर रहे है हमला

पति ने परेशान होकर किया पत्नी और सास का क़त्ल, फिर ऐसे हुआ भंडाफोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -