कोरोना पॉजिटिव पाए गए CRPF के DIG, गृह मंत्रालय के कंट्रोल रूम में थे तैनात
कोरोना पॉजिटिव पाए गए CRPF के DIG, गृह मंत्रालय के कंट्रोल रूम में थे तैनात
Share:

नई दिल्ली: देश में कोरोना वायरस संक्रमण के केस लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं. हर रोज कोरोना के नए संक्रमित मरीजों में बढ़ोतरी देखी जा रही है. इंडियन नेवी में भी लगातार कोरोना वायरस जवानों को अपनी चपेट में ले रहा है. अब CRPF में एक और अधिकारी कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है.

केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) में डीआईजी रैंक अधिकारी कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं. वे केंद्रीय गृह मंत्रालय के कंट्रोल रूम में तैनात थे. फिलहाल संक्रमित व पाए गए अधिकारी की कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग की जा रही है. अधिकारी की जांच रिपोर्ट 30 मई को आई थी, जिसमें उन्हें कोरोना संक्रमित पाया गया था. जानकारी के अनुसार, नार्थ ब्लॉक स्थित गृह मंत्रालय के नियंत्रण कक्ष के काम की मॉनेटरिंग करने के लिए डीआईजी मंत्रालय से जुड़े हुए थे. वहीं डीआईजी के साथ काम करने वाले लोगों को क्वारनटीन कर दिया गया है.  

इसके साथ ही सरकार द्वारा जारी किए गए सभी सुरक्षा दिशानिर्देशों का पालन किया जा रहा है. कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए सीआरपीएफ के अधिकारी को उपचार के लिए भर्ती करवा दिया गया है. आपको बता दें कि इससे पहले भी मंत्रालय से जुड़े सीआरपीएफ के जवान कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जा चुके हैं. हालांकि उनका अब उपचार हो चुका है.

क्या कभी अंतरिक्ष में घर बसा पाएगा इंसान ?

इन सरकारी कंपनियों की हिस्सेदारी बेचने में हो सकती है देरी

कोरोना महामारी के बीच पाकिस्तान ने शुरू की इंटरनेशनल फ्लाइट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -