क्या फ्रेंड्स कास्ट ने कभी किया है एक-दूसरे को डेट?
क्या फ्रेंड्स कास्ट ने कभी किया है एक-दूसरे को डेट?
Share:

क्या रॉस और रेचेल ने वास्तव में एक-दूसरे को ऑफ-स्क्रीन डेट किया, या फोबे और जॉय की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री इसलिए थी क्योंकि वे वास्तविक जीवन में डेटिंग कर रहे थे? बहुचर्चित सिटकॉम के 10 सीज़न देखने के दौरान, हम में से अधिकांश ने सोचा है कि क्या कलाकारों ने कभी एक-दूसरे को डेट किया, या कम से कम एक-दूसरे से जुड़े रहे। टीवी पर प्रसारित इस बहुचर्चित शो के पहले एपिसोड को 27 साल हो चुके हैं, और आखिरकार, कलाकार एक रोमांचक शाम के लिए फिर से जुड़ रहे हैं। 

स्क्रीन पर अपने पसंदीदा पात्रों को वापस देखने से पहले कुछ ही घंटों के साथ, डेविड श्विमर (रॉस) और मैथ्यू पेरी (चांडलर) सेम बिखेरते हैं और बहुप्रतीक्षित प्रश्न का उत्तर देते हैं। एक्सेस के साथ एक साक्षात्कार के दौरान, पुनर्मिलन से ठीक पहले, मैथ्यू पेरी ने खुलासा किया कि एक-दूसरे के साथ न जुड़ने का समझौता था। श्रृंखला में चैंडलर की भूमिका निभाने वाले अभिनेता ने खुलासा किया कि उनमें से छह वास्तव में अच्छे दोस्त थे और इसे इस तरह से रखना महत्वपूर्ण था ताकि यह अजीब न हो। 

मैथ्यू को यह कहते हुए उद्धृत किया गया था, वहाँ था। एक नियम था जो हमारे पास था, हम में से छह के लिए यह वास्तव में महत्वपूर्ण था कि हम एक दोस्ती रखें, कि हम दोस्त थे। और अगर हम हुक अप कर रहे थे या कोई अजीब चल रहा था, इससे चीजें गड़बड़ हो सकती हैं। इसलिए हमने दोस्ती रखी और हम वास्तव में अच्छे दोस्त बन गए। और हम आज भी वास्तव में अच्छे दोस्त हैं। और हमने इसे जारी रखा। और यह वास्तव में महत्वपूर्ण था। जिम बरोज़ [निर्देशक] ने इसकी शुरुआत की और हमने इसे जारी रखा। डेविड ने जल्द ही बात की और कहा कि हुक अप न करने का एक अनकहा नियम था, जबकि मैट लेब्लांक ने कहा कि वे भाई-बहनों की तरह थे। 

रेजिना किंग डायरेक्ट करेंगे नई ब्लैक 'सुपरमैन' फिल्म?

लूसिफ़ेर S5 भाग 2: प्रशंसकों ने शो में टॉम एलिस की दोहरी भूमिका पर दी प्रतिक्रिया

द ग्रे मैन के सेट पर क्रिस इवांस को लगी चोट, पोस्ट शेयर कर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -