रेजिना किंग डायरेक्ट करेंगे नई ब्लैक 'सुपरमैन' फिल्म?
रेजिना किंग डायरेक्ट करेंगे नई ब्लैक 'सुपरमैन' फिल्म?
Share:

ब्लैक स्टार के साथ एक नई 'सुपरमैन' फिल्म महीनों से चर्चा में है। नई 'सुपरमैन' फिल्म की पटकथा लिखने के लिए लेखक ता-नेहि कोट्स की खबर के साथ, रेजिना किंग के बारे में अटकलें लगाई जा रही हैं, जो डीसी और वार्नर ब्रो के लिए आगामी ग्राउंडब्रेकिंग फिल्म का निर्देशन करेंगी। हालांकि हर बार की तरह इस खबर से खुद रेजिना को झटका लगा। किंग, जिन्होंने 'वन नाइट इन मियामी' के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत की, इस साल के अवार्ड सीज़न में सबसे आगे रहने वालों में से एक बन गई और अपने निर्देशन के काम के लिए बहुत प्रशंसा अर्जित की। 

हाल ही में टिफ़नी क्रॉस के साथ 'द क्रॉस कनेक्शन' पर दिखाई दीं, जिन्होंने उनसे संभावना के बारे में सवाल किया, हालांकि, यह और भी चौंकाने वाला था जब रेजिना को लाइव ऑन एयर के दौरान पता चला कि उन्हें शायद फिल्म का निर्देशन करने के लिए माना जा रहा है। अपनी उपस्थिति के दौरान, टिफ़नी ने छोटी गपशप के बारे में पूछा, जिसका निर्देशक ने चौंकाने वाला जवाब दिया। क्रॉस ने कहा, मैं उत्सुक हूँ, क्योंकि यह एक छोटी सी गपशप है। अफवाह है कि आप 'सुपरमैन' को निर्देशित करने के लिए छोटी सूची में हैं। आप और बैरी जेनकिंस, आपके दोनों नाम वहां से हटा दिए गए हैं। 

कुछ भी आप हमें बताना चाहते हैं? क्या आज सुबह आप उन बातचीतों के बारे में कोई खबर दे सकते हैं? इस सवाल का जवाब देते हुए किंग ने कहा, 'टिफ़नी, यह मेरे लिए खबर है। तुमने मुझे खबर दी है, राजा ने हंसते हुए कहा। हाँ, नहीं, मैंने अभी तक यह नहीं सुना, उसने जारी रखा। हॉलीवुड रिपोर्टर और अन्य आउटलेट्स के अनुसार, वह हाई-प्रोफाइल निर्देशकों में से एक है, जिसे हाल ही में घोषित सुपरहीरो प्रोजेक्ट के लिए माना जा रहा है, जिसे ता-नेहिसी द्वारा लिखा जा रहा है, जिसमें जे जे अब्राम्स और हन्ना मिंगेला निर्माता के रूप में काम कर रहे हैं।

लूसिफ़ेर S5 भाग 2: प्रशंसकों ने शो में टॉम एलिस की दोहरी भूमिका पर दी प्रतिक्रिया

द ग्रे मैन के सेट पर क्रिस इवांस को लगी चोट, पोस्ट शेयर कर कही ये बात

सुसाइड स्क्वाड' स्पिन-ऑफ सीरीज़ में क्रिस कॉनराड की जगह होंगे फ़्रेडी स्ट्रोमा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -