लूसिफ़ेर S5 भाग 2: प्रशंसकों ने शो में टॉम एलिस की दोहरी भूमिका पर दी प्रतिक्रिया
लूसिफ़ेर S5 भाग 2: प्रशंसकों ने शो में टॉम एलिस की दोहरी भूमिका पर दी प्रतिक्रिया
Share:

टॉम एलिस स्टारर लूसिफ़ेर ने नेटफ्लिक्स पर अपने सीज़न 5 के अपने बहुप्रतीक्षित दूसरे भाग को रिलीज़ किया, और Twitterati के कुछ विचार थे। पांचवें सीज़न के दूसरे भाग में आठ एपिसोड हैं, जिनका उद्देश्य श्रृंखला को समाप्त करना था, लेकिन अब, एक अप्रत्याशित चाल में, नेटफ्लिक्स ने शो जारी रखा और सीज़न छह को ग्रीनलाइट किया। माना जाता है कि पिछले सीज़न के लिए फिल्मांकन समाप्त होने से कुछ हफ्ते पहले नेटफ्लिक्स पर जारी किए गए नए एपिसोड में, शो ठीक वहीं से शुरू होता है, जहां हमने इसे लूसिफ़ेर (टॉम एलिस), जुड़वां भाई माइकल (एलिस भी) के साथ छोड़ दिया था, और अमेनाडील (डीबी वुडसाइड) का सामना उनके पिता, भगवान के आगमन से होता है। 

नया क्या है डेनिस हेसबर्ट भूमिका में कलाकारों में शामिल हो गए, एक मायावी चरित्र निभा रहे हैं जो सीधे कुछ भी जवाब देने से इंकार कर देता है। वर्षों तक चिढ़ाने के बाद कि सर्वशक्तिमान परमेश्वर स्वयं कैसा होगा, यह पता चला है कि वह आपके औसत सिटकॉम डैड के समान है। 

फैंस ने कहा- "लूसिफ़ेर का बदला महाकाव्य था !! # LuciferSeason5B," जबकि एक अन्य ने ट्वीट किया: "अब, मैं पूरी तरह से लूसिफ़ेर (आज 5b बाहर आया) की पूजा करता हूं, लेकिन अगर हम अपने नंबरों को उनके (या बहुत करीब) से अधिक रख सकते हैं तो लोग नोटिस करेंगे !!! 

एक ने बस इस फीचर की प्रशंसा की और कहा #SaveProdigalSon #KamaSutures” “मैं कहूंगा कि @LuciferNetflix के नए एपिसोड को देखकर मुझे ऐसा महसूस होता है कि मैं मर गया और स्वर्ग चला गया ….. लेकिन इंतजार... अब खत्म हो चुका है। मैं माइकल से नफरत करता हूं लेकिन मुझे लूस पसंद है। यह वास्तव में ऐसा लगता है जैसे लूसिफ़ेर और माइकल को अलग-अलग अभिनेताओं द्वारा चित्रित किया गया है। 

उत्तराखंड में फिर शुरू हुआ बादलों का कहर, बदल के फटने के बाद मलबा आने से बदरीनाथ हाईवे हुआ बंद

मन की बात: 7 साल का कार्यकल पूरा होने पर बोले PM मोदी- 'भारत अपने खिलाफ साज़िश करने वालों को मुंहतोड़ ज़वाब देता है'

सोपोर मुठभेड़ के बीच फरार हुए आतंकी, सुरक्षाबलों को किया परेशान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -