द ग्रे मैन के सेट पर क्रिस इवांस को लगी चोट, पोस्ट शेयर कर कही ये बात
द ग्रे मैन के सेट पर क्रिस इवांस को लगी चोट, पोस्ट शेयर कर कही ये बात
Share:

एवेंजर्स अभिनेता क्रिस इवांस को हाल ही में कुछ चोटें आईं और एमसीयू फिटकिरी ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें साझा कीं। 39 वर्षीय कैप्टन अमेरिका स्टार ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपनी नई फिल्म द ग्रे मैन की शूटिंग के दौरान कई चोटों के बारे में प्रशंसकों के साथ एक अपडेट साझा किया। उन्होंने अपने काले और नीले रंग से भरे अग्रभाग की तस्वीर को कैप्शन दिया, “It’s like watching the leaves turn in autumn but condensed into one painful afternoon. (Got into a little tussle with the Gray Man) #thegrayman”. 

डेडलाइन द्वारा अपनी साजिश का खुलासा करने के बाद फिल्म इवांस के प्रशंसकों के साथ पहले से ही हिट है। इससे पहले, प्रकाशन ने कहा था कि एक्शन थ्रिलर "फ्रीलान्स हत्यारे और पूर्व सीआईए ऑपरेटिव कोर्ट जेंट्री (रयान गोस्लिंग) का अनुसरण करेगा क्योंकि वह लॉयड हैनसेन (इवांस) द्वारा दुनिया भर में शिकार किया गया है, जो सीआईए में जेंट्री का एक पूर्व समूह है।" ग्रे मैन तब से हाल के समय की सबसे रोमांचक परियोजनाओं में से एक बन गया है क्योंकि यह सुपरस्टार रयान गोसलिंग और क्रिस इवांस को एक-दूसरे के खिलाफ एक ग्लोब-ट्रॉटिंग थ्रिलर में खड़ा करता है। 

'एवेंजर्स एंडगेम' के पीछे के निर्देशकों के लिए, आकाश सीमा है और प्रकृति में सच्चा तमाशा न केवल उनकी रचनात्मकता बल्कि प्रशंसकों की अपेक्षाओं के लिए पर्याप्त होगा। हाल ही में उन्होंने टॉम हॉलैंड अभिनीत 'चेरी' नामक एक सेना के दिग्गज से ड्रग एडिक्ट बने एक मामूली बजट की कहानी पर आधारित कहानी जारी की और शायद यह वांछित प्रतिक्रिया के साथ नहीं मिली। इससे पहले, डेडलाइन ने खुलासा किया था कि द ग्रे मैन को एक प्रमुख ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए बनाया जा रहा है और इसने स्टार कास्ट में एक नया सदस्य जोड़ा है। गेम ऑफ थ्रोन्स के अभिनेता देवबिया बड़े बजट की नेटफ्लिक्स थ्रिलर के कलाकारों की टुकड़ी में शामिल हो गए, जिसमें रयान गोसलिंग, क्रिस इवांस, एना डी अरमास, जेसिका हेनविक, वैगनर मौरा, धनुष, बिली बॉब थॉर्नटन, अल्फ्रे वुडार्ड, रेगे-जीन पेज, जूलिया बटर शामिल हैं। 

ज़ैक स्नाइडर ने बैटमैन की भूमिका निभाने के लिए अपनी पसंद का किया खुलासा

'Michael Waldron on Loki' को लेकर हुआ ये खुलासा

बॉलीवुड-हॉलीवुड जोड़ी जेसन डेरुलो और टेशर ने बनाई अपनी टीम, जानिए क्या होगा खास

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -