2 महीने बाद 58 के ललित मोदी से अलग हुईं सुष्मिता सेन!, इस तरह मिला हिंट
2 महीने बाद 58 के ललित मोदी से अलग हुईं सुष्मिता सेन!, इस तरह मिला हिंट
Share:

ललित मोदी (Lalit Modi) ने सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के साथ 2 महीने पहले रिलेशनशिप का ऐलान किया था और उसके बाद से दोनों के कई फोटोज सामने आ चुके हैं। जी दरअसल ललित मोदी ने उस वक्त ना केवल रिश्ते का ऐलान किया था बल्कि अपनी और सुष्मिता की कई रोमांटिक फोटोज भी शेयर कर दी थीं जो अब तक सुर्ख़ियों में हैं। वह ऐसी फोटोज थीं जिनमे दोनों एक दूसरे पर प्यार लुटाते हुए दिखे थे। जी हाँ और अब इन सभी के बीच दोनों के ब्रेकअप की खबरें आ रही हैं। जी हाँ और इस बात का खुलासा ललित मोदी के ट्विटर अकाउंट से हुआ जिसमें ललित मोदी ने बड़ा बदलाव किया है। सामने आने वाली खबर के मुताबिक दोनों अलग हो गए हैं।

जी दरअसल ललित मोदी (Lalit Modi) ने कुछ दिन पहले इंस्टाग्राम पर सुष्मिता सेन के साथ अपनी फोटो रिश्ता ऐलान करने के बाद लगा ली थी, इसके बाद सुष्मिता (Sushmita Sen) के लिए लंबा चौड़ा पोस्ट बायो में लिखा था। हालाँकि अब ललित मोदी ने बड़ा बदलाव कर दिया। ललित मोदी ने इंस्टाग्राम पर बायो की फोटो बदल दी है, इसके साथ ही बायो में सुष्मिता सेन के बारे में जो भी लिखा था वो सब हटा दिया है।

इसी को देखते हुए ब्रेकअप की खबरें को हवा मिल रही है। जी दरअसल, ललित मोदी ने जब एक्ट्रेस के साथ अपने रिश्ते का ऐलान किया था तो बायो में लिखा था कि सुष्मिता सेन के साथ नए जीवन की शुरुआत की थी। इसी के साथ ही एक्ट्रेस को पार्टनर इन क्राइम बताया था। हालाँकि अब ऐसा लग रहा है दोनों अलग हो गए हैं। आपको बता दें कि दोनों के खूब चर्चे हुए थे क्योंकि दोनों के बीच उम्र का फासला काफी ज्यादा है। विकीपीडिया के अनुसार सुष्मिता सेन 46 की हैं जबकि ललित मोदी 58 के हैं। यानी कि एक्ट्रेस ललित मोदी से उम्र में 12 साल छोटी हैं।

VIDEO: पब में बैठकर पूनम पांडे ने मचाया हल्ला, की तोड़-फोड़

किसान परिवार से इंडस्ट्री में आकर सुपरहिट हो गए पंकज त्रिपाठी, कभी लोग करते थे बेइज्जती

सोनाली फोगाट मामले में गोवा पुलिस की जांच से दुखी है परिवार, जानिए क्या है मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -