सोनाली फोगाट मामले में गोवा पुलिस की जांच से दुखी है परिवार, जानिए क्या है मामला
सोनाली फोगाट मामले में गोवा पुलिस की जांच से दुखी है परिवार, जानिए क्या है मामला
Share:

'बिग बॉस 14' फेम एक्ट्रेस और भाजपा नेता सोनाली फोगाट का 22 अगस्त की रात देहांत हो गया। उनके अचानक निधन की खबर से सबके पैरों के तले जमीन खिसक चुकी है। खबरों में पता चला है कि सोनाली का निधन हार्ट अटैक से नहीं बल्कि उन्हें साजिश से मौत के घाट उतारा गया है। गोवा पुलिस इस केस में निरंतर जांच कर रही है और कई लोगों को गिरफ्तार भी कर चुकी है। इसी दौरान परिवार ने कुछ ऐसा बोल दिया है, जिसने सबको हैरान कर दिया है। परिवार ने मामले की कार्रवाई कर रही गोवा पुलिस पर ही प्रश्न उठा दिए है।

सोनाली फोगाट 23 अगस्त 2022 को इस दुनिया को अलविदा बोल के जा चुकी है। पहले उनकी मौत की वजह हार्ट अटैक सामने आई थी, लेकिन परिवार को सवाल उठाने के उपरांत मामले की जांच हुई और मौत की वजह ड्रेग्स बताई गई। जो पहले केस पहले हार्ट अटैक के नजरिए से देखा जा रहा था, बाद में उसे मर्डर के रूप में उसकी कार्रवाई शुरु कर दी। इसी के चलते सोनाली फोगाट के पीए सुधीर सांगवान और उसके दोस्त को मुख्य आरोपी बनाया गया है। लेकिन परिवार गोवा पुलिस की गई जांच से खुश नहीं दिखाई दी। 

सोनाली फोगाट के भतीजे विकास सिंह ने अभी हाल ही में मीडियो को कहा है कि उन्होंने चीफ जस्टिस ऑफ इंडिया UU ललित को CBI जांच की मांग को लेकर लैटर में लिखा है। उन्होंने गोवा पुलिस की जांच पर प्रश्न उठाए और बोला है कि 'गोवा पुलिस हमारा सहयोग नहीं कर रही। ऐसा लगता है कि इसके पीछे राजनीतिक दबाव काम कर रहा है।'  सोनाली फोगाट के मामले में अभिनेत्री के पीए सुधीर सांगवान और उसके दोस्त को मुख्य आरोपी बनाया गया है। सोनाली के पीए सुधीर ने अपना जुर्म कबूल लिया है। जिसके बाद पुलिस अब सुधीर सांगवान को सजा कड़ी सजा दिलवाने के लिए अहम सबूत जुटाने में लगी हुई है।

हल्ला बोल रैली से पहले राहुल गांधी ने गिनवाई तकलीफे और बताया प्रधानमंत्री को ज़िम्मेदार

'भाजपा में चुनाव नहीं होते, वो लोकतंत्र का मुखौटा पहनते हैं: अशोक गहलोत

'पंजाब सरकार फेल', सिद्धू के परिवार को मिल रही जान से मारने की धमकी पर बोले कांग्रेस नेता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -