कश्मीरा पर भड़कीं काम्या पंजाबी, कहा- 'बहुत ही घटिया...'

बिग बॉस 14 इन दिनों नए-नए ट्विस्ट के कारण चर्चाओं में बना हुआ है। आप सभी ने देखा होगा कि बीते एपिसोड में कैप्टेंसी टास्क के दौरान घर में मौजूद हसीनाओं के बीच काफी लड़ाई हुई। इस दौरान पूरे टास्क में कश्मीरा शाह ने निक्की तम्बोली को अपने निशाने पर लिया। जी दरअसल बीते दिनों शो में कैप्टेंसी टास्क हुआ जिसका नाम था 'बीबी डक पार्क'। यह पहला राउंड था जिसमे बीते कल कश्मीरा शाह, राखी सावंत, अर्शी खान और निक्की तंबोली ने भाग लिया।

इस टास्क के दौरान रुबीना दिलाइक संचालक बनी और उन्होंने राखी सावंत को पहले राउंड का विजेता बता डाला, हालांकि टास्क शुरू होने से पहले कश्मीरा ने निक्की को प्रदर्शन से रोकने और उसे कप्तानी की दौड़ से बाहर निकालने के लिए राखी और अर्शी के साथ हाथ मिलाया था। वहीं आपने देखा होगा टास्क के दौरान कश्मीरा और निक्की के बीच खूब हाथापाई देखने को मिली। अब कश्मीरा के इस प्लान से एक्ट्रेस काम्या पंजाबी नाराज नजर आईं हैं और उन्होंने ट्वीट कर उनके प्लान को घटिया बताया है।

आप देख सकते हैं काम्या पंजाबी ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'तुम इससे बेहतर थीं कश्मीरा शाह। बहुत ही घटिया स्ट्रेटेजी थी। एक अकेली निक्की पड़ी सब पे भारी।' इसके अलावा काम्या पंजाबी ने अपने दूसरे में ट्वीट में मनु पंजाबी को जान पार्ट 2 कहने पर भी कश्मीरा को तंज कसा है। उन्होंने ट्वीट किया, 'जान पार्ट 2? सच में? सही सही सही जो उस घर में नहीं है उन्हें इज्जत से बाहर रहने दो प्लीज। उन्हें अकेला छोड़ दो।' वैसे फिलहाल सामने आने वाली खबरों में यह पता चला है कि घर के अगले कप्तान एली गोनी बन चुके हैं।

कश्मीर की वादियों में हनीमून मना रहे हैं आदित्य नारायण

इस रोमांटिक गाने में फिर दिखेगी मधुरिमा-विशाल की जोड़ी

‘नेहू दा व्याह’ पर बोलीं नेहा कक्क्ड़- 'कभी नहीं सोचा था सच में...'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -