धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने इनको दिया राम मंदिर निर्माण का सबसे बड़ा श्रेय, कही ये बड़ी बात
धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने इनको दिया राम मंदिर निर्माण का सबसे बड़ा श्रेय, कही ये बड़ी बात
Share:

छतरपुर: अयोध्या में आगामी 22 जनवरी को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का आयोजन किया गया है। इस के चलते देश-विदेश से लोगों के अयोध्या में आने की संभावना है। इस के चलते रामभक्तों में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा को लेकर उत्साह भी देखने को मिल रहा है। इन श्रद्धालुओं में बागेश्वर धाम के पीठाधीश धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री भी सम्मिलित हैं। एक इंटरव्यू के चलते जब उनसे पूछा गया कि राम मंदिर निर्माण में सबसे अधिक योगदान किसका है, तो उन्होंने कारसेवकों के योगदान को याद दिलाया। 

वही जब धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री से सवाल किया गया कि वो राम मंदिर निर्माण में किसका योगदान सबसे अधिक मानते हैं? इस सवाल का जवाब देते हुए धीरेंद्र शास्त्री ने कहा मंदिर निर्माण में सबसे बड़ा योगदान वो कारसेवकों का मानते हैं। उनका कहना है कि राम मंदिर निर्माण में कारसेवकों का सबसे बड़ा योगदान इसलिए है क्योंकि जब उनपर अत्याचार किया जा रहा था, उनपर गोलियां चलवाई गईं, तब भी वो चौरहों पर खड़े होकर 'जय श्री राम' का नारा लगा रहे थे। इस के चलते बागेश्वर धाम के पीठाधीश ने कारसेवकों के बलिदान को भी याद किया। उन्होंने कहा कि कारसेवकों के खून से ही सरयू नदी लाल हो गई थी।

धीरेंद्र शास्त्री ने राम मंदिर निर्माण का सबसे अधिक श्रेय कारसेवकों को दिया है। इसके अतिरिक्त वर्तमान वक़्त के देश के सभी पुजारियों को भी राम मंदिर निर्माण का श्रेय दिया है। देशभर के पुजारियों के साथ ही धीरेंद्र शास्त्री ने देश के सभी साधुओं को भी राम मंदिर निर्माण का श्रेय दिया है। इन सबके साथ ही धीरेंद्र शास्त्री ने राम मंदिर निर्माण का श्रेय पीएम नरेंद्र मोदी को भी दिया है। इसके साथ ही राम मंदिर निर्माण में काम कर रहे श्रमिकों को भी धीरेंद्र शास्त्री ने श्रेय दिया है। 

32 साल 12 दिन के इंतजार के बाद हुकुमचंद मिल मजदूरों को आज मिली राहत, PM मोदी ने दिया ये तोहफा

बांग्लादेश से अंडमान के तट पर पहुंची 150 रोहिंग्याओं से भरी नाव, नौसेना अधिकारियों ने पकड़ा

'बंगाल की सांता क्लॉज़ हैं ममता बनर्जी..', TMC सरकार में मंत्री फिरहाद हाकिम ने जमकर की तारीफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -