'बंगाल की सांता क्लॉज़ हैं ममता बनर्जी..', TMC सरकार में मंत्री फिरहाद हाकिम ने जमकर की तारीफ
'बंगाल की सांता क्लॉज़ हैं ममता बनर्जी..', TMC सरकार में मंत्री फिरहाद हाकिम ने जमकर की तारीफ
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की तृणमूल कांग्रेस (TMC) सरकार में मंत्री फिरहाद हकीम ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की प्रशंसा की और उनकी तुलना राज्य के सांता क्लॉज से की है, जो पूरे साल विकास पहल का उपहार लेकर आती हैं। सीएम ममता बनर्जी के साथ अपने घनिष्ठ संबंधों के लिए जाने जाने वाले हाकिम ने बनर्जी के शासन के प्रभाव को व्यक्त करने के लिए बचपन की एक उपमा प्रस्तुत की।

उन्होंने कहा कि, "जब हम छोटे बच्चे थे, तो क्रिसमस की पूर्व संध्या पर, हम सोचते थे कि सांता क्लॉज़ आएगा। क्रिसमस की सुबह, हम देखते थे कि या तो खिलौने या चॉकलेट उपहार में दिए जाते थे। उस समय, मैं सोचता था कि क्या सांता क्लॉज़ वास्तव में आता है? अब मुझे एहसास हुआ कि सांता क्लॉज़ वास्तव में आता है।" हकीम ने ममता बनर्जी की प्रशंसा करते हुए उन्हें पश्चिम बंगाल का अपना सांता क्लॉज बताया और राज्य के लिए कई लाभों के प्रावधान का श्रेय उन्हें दिया।

ममता बनर्जी सरकार में मंत्री फिरहाद हाकिम ने कहा कि, 'ममता बनर्जी हमारी अपनी सांता हैं, जो कन्याश्री योजना के माध्यम से जरूरतमंद माता-पिता को उनकी लड़कियों की शिक्षा जारी रखने में मदद करती हैं। जब माता-पिता के पास अपनी बेटियों की शादी करने के लिए पैसे नहीं होते हैं, तो वह परिवार की मदद के लिए रूपश्री कार्ड लेकर आती हैं।" 

हिन्दू और हिंदी के अपमान पर चुप क्यों हैं राहुल गांधी, क्या 'भारत जोड़ो' सिर्फ एक PR स्टंट था ? विवादित बयान पर भड़कीं KCR की बेटी

केरल पुलिस के साथ झड़प में घायल हुए कांग्रेस नेता, कई अस्पताल में भर्ती, शशि थरूर ने ओम बिरला को पत्र लिखकर की शिकायत

पहले हिन्दू से मुस्लिम बना शख्स और फिर बन गया आतंकी..! ISIS के लिए काम कर रहा रेलवे का क्लर्क, तलाश में जुटी NIA

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -