ढिंचैक पूजा ने गाया कोरोना वायरस के लिए गाना, जमकर हो रहा वायरल
ढिंचैक पूजा ने गाया कोरोना वायरस के लिए गाना, जमकर हो रहा वायरल
Share:

कभी बिग बॉस में आने के बाद और अधिक फेमस होने वाली ढिंचैक पूजा का नया गाना एक बार फिर से धमाल मचा रहा है. जी दरअसल हाल ही में वह एक बार फिर से अपने नए गाने की वजह से सुर्खियों में आ चुकीं हैं. आप सभी को बता दें कि ढिंचैक पूजा खुद गाना बनाने और गाने की वजह से अक्सर चर्चाओं का हिस्सा रहीं हैं और हाल ही में उन्होंने अपना नया गाना पूरी दुनिया में महामारी बनकर फैले कोरोना वायरस को देखकर बनाया है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dhinchak Pooja (@dhinchakofficial) on

वैसे ढिंचैक पूजा के नए गाने का नाम 'होगा ना कोरोना' है जिसे उनके फैंस सुन रहे हैं. इस समय उनका नया गाना सोशल मीडिया पर तेजी से छा रहा है. इस नए गाने के वीडियो को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है जो आप देख सकते हैं. इस वीडियो में वह लोगों को कोरोना वायरस से बचने और सही के साथ धोने की सलाह देती दिखाई दे रही हैं. इसी के साथ आप देख सकते हैं अपने वीडियो सॉन्ग में ढिंचैक पूजा कहती हैं, 'कोरोना कोरोना दुआ करो किसी को ये ना होना'. इस समय सोशल मीडिया पर ढिंचैक पूजा का ये गाना तेजी से वायरल होता दिखाई दे रहा है.

कई सोशल मीडिया यूजर्स उनके इस गाने के वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं जो आप उनके पोस्ट के कमेंट्स में देख सकते हैं. वैसे बिग बॉस शो में उनका सफर ज्यादा लंबा नहीं चला था लेकिन फिर भी उन्होंने कई फैंस बना लिए. अब तक पूजा के गाने 'आफरीन' 'स्वैग वाली टोपी', 'दारू दारू दारू', 'सेल्फी मैंने ले ली आज' और 'दिलों का शूटर' आपने देखे होंगे लेकिन उनका नया गाना बहुत शानदार है. आइए देखते हैं.

करीना के इस ड्रेस की कीमत सुनकर उड़ सकते हैं आपके होश

पति से मिलने लंदन पहुंची यह एक्ट्रेस, कहा- 'सुरक्षित पहुंच गई हूँ'

पीएम मोदी के सपोर्ट में आए बॉलीवुड सितारे, फैंस से की यह अपील

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -