फार्म हाउस पर उगाए हुए केले हाथ में लेकर धर्मेंद्र ने शेयर किया वीडियो
फार्म हाउस पर उगाए हुए केले हाथ में लेकर धर्मेंद्र ने शेयर किया वीडियो
Share:

इस समय कोरोना वायरस लॉकडाउन है और इस बीच 84 साल के धर्मेन्द्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं वह हर दिन कोई ना कोई वीडियो शेयर कर रहे हैं जो उनके फैंस के दिल को छू रहा है. सोशल मीडिया के जरिए के वह फैंस तक अपनी लाइफ से जुड़े अपडेट्स पहुंचा रहे हैं और अब हाल ही में उन्होंने 29 सेकंड का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे अपने फार्म हाउस पर उगाए हुए केले हाथ में लिए नजर आए. आप देख सकते हैं इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'आप सभी के प्यार और अपना ध्यान रखना'.

 

इसी के साथ शेयर किये गए इस वीडियो में धर्मेंद्र कहते हैं, 'दोस्तों कैसे हो, खुशी हो रही है, मेरे फार्म पर इतने अच्छे केले होने लगे हैं. चीकू, केले, नारियल... सबकुछ कर रहा हूं. आप सब लोगों की शुभकामनाओं और ऊपरवाले के आशीर्वाद से. लव यू ऑल, आई एम सो हैपी टुडे एंड वेरी एक्साइटेड. केले बाजार में तो मिल जाते हैं, लेकिन अपने फार्म पर जो केले होते हैं ना, उनका अपना ही मजा है.' इससे पहले धर्मेंद्र ने एक और वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह ट्रैक्टर पर हैं और बता रहे हैं कि छोटे खेत तो वह खुद ही जोत लेते हैं.

 

उस वीडियो में धर्मेंद्र ने कहा था कि 'इससे एक्सरसाइज भी हो जाती है.' वीडियो के साथ कैप्शन में धर्मेंद्र ने लिखा था,''कोरोना के समय में लोगों को प्रेरित करने के लिए भी वह इसे शेयर कर रहे हैं.'' वैसे आप सभी को जानकारी के लिए बता दें कि कोरोना वायरस से पूरी दुनिया जूझ रही है और आप जानते ही होंगे हर दिन संक्रमित लोगों की संख्या में बढोत्तरी हो रही है. इससे बचने का एक ही तरीका है सोशल डिस्टेंसिंग और साफ सफाई जो लोगों को करने के लिए कहा जा रहा है. वहीं दुनिया के ज्यादातर देशों में इसके चलते लॉकडाउन की स्थिति है और लोग अपने-अपने घरों में कैद हो चुके हैं.

स्टार्स ने की कोरोना सर्वाइवर्स से ब्लड डोनेट करने की अपील

वायरल हो रही है अनिल कपूर के जन्मदिन की तस्वीर, जानिए क्या है खास?

ईंट-पत्थर बरसाने वालों पर भड़के कैलाश खेर, कहा- ‘ये जानवर कहलाने लायक़ भी नही’

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -