ईंट-पत्थर बरसाने वालों पर भड़के कैलाश खेर, कहा- ‘ये जानवर कहलाने लायक़ भी नही’
ईंट-पत्थर बरसाने वालों पर भड़के कैलाश खेर, कहा- ‘ये जानवर कहलाने लायक़ भी नही’
Share:

देश में कोरोना वायरस का कहर जारी है. सभी इससे बचने के लिए प्रयास में कार्यरत हैं. ऐसे में इस समय कई स्टार्स को लगातार ट्वीटर और इंस्टाग्राम पर एक्टिव देखा जा रहा है. अब तक कई स्टार्स के विडियो सामने आए है जो जागरूकता फैलाने का काम कर रहे हैं. इसी क्रम में अब सामने आया है कैलाश खेर का विडियो.

यहाँ देखे विडियो...

जी दरसल हाल ही में कैलाश खेर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक विडियो शेर किया है जो कोरोनावायरस और तबलीगी जमात को लेकर है. इस विडियो में वह कह रहे है, "इनका बहिष्कार करो. ये प्रकृति के दुश्मन है ये इंसानियत के दुश्मन है इनको मत बख्शो." इसी के साथ उन्होंने अपने विडियो में आगे कहा है “यह वायरस तो ख़त्म हो जाएगा लेकिन इनको मत बख्शो ये अपने आपमें एक विषाणु है एक वायरस है इनसे हमें ख़ुद को बचाना है, धरती को बचाना है, राष्ट्र को बचाना है.”

वहीं आगे उन्होंने कहा कि, “ ऐसे कई वायरस पर खोज होती रहेंगी लेकिन इनसे कैसे बचना है वह आपकी ज़िम्मेदारी है.” आपको बता दें कि कैलाश खेर से पहले भी कई स्टार्स ने विडियो बनाकर ऐसे लोगों पर ग़ुस्सा निकाला है जो कोरोना वोरियर्स पर निशाने लगाने में आगे रहे हैं. अब तक बबिता फ़ोगाट, हेमा मालिनी, स्वरा भास्कर तक ने कई विडियो और ट्वीट शेर किए हैं जो तबलिगी जमात ओर ऐसे लोगों से जुड़े रहे हैं जिन्होंने कोरोना की जाँच के लिए आए डॉक्टर और पुलिस पर थूका और हमला किया. वैसे कैलाश खेर के बारे में बात की जाए तो वह इससे पहले ‘संगीत सेतु' को लेकर चर्चा में रहे थे. इस कार्यक्रम के बारे में सिंगर कैलाश खेर ने ट्वीट किया था. उन्होंने ट्वीट कर लोगों से इस कार्यक्रम से जुड़ने और इसे देखने की अपील की थी. वहीं उनके इस ट्वीट की प्रशंसा करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इसे शेयर किया था.

आम्रपाली दुबे और निरहुआ ने आपस में की बात, यहाँ देखे वायरल वीडियों

लोगों पर भड़कीं हेमा मालिनी, कहा- 'जिंदगी बचाने वालों पर थूकते-पत्थर चलाते शर्म नहीं आती'

Jess का फिगर ही नहीं कातिलाना पॉज उड़ा देता है लोगों के होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -