वायरल हो रही है अनिल कपूर के जन्मदिन की तस्वीर, जानिए क्या है खास?
वायरल हो रही है अनिल कपूर के जन्मदिन की तस्वीर, जानिए क्या है खास?
Share:

इस समय कोरोना वायरस का खतरा सभी जगह बना हुआ है लोग इस वायरस के चपेट में आने से बचते दिखाई दे रहे हैं. इसी के कारण देशभर में लॉकडाउन लागू किया गया है. इसी के साथ स्टार्स भी अपने-अपने घरों में बंद हैं. फैन्स से संपर्क करने के लिए स्टार्स सिर्फ सोशल मीडिया का सहारा ले रहे हैं. अब इसी बीच अन‍िल कपूर की एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है. ये एक पुरानी तस्वीर है, जिसमें कई बॉलीवुड सितारे नजर आ रहे हैं. आप देख सकते हैं यह तस्वीर एक्टर अनिल कपूर के बर्थडे सेलिब्रेशन की है.

 

वैसे इस तस्वीर में अनिल कपूर के साथ उनके भाई और प्रोड्यूसर बोनी कपूर अपनी एक्स-वाइफ मोना कपूर के साथ नजर आ रहे हैं. इसी के साथ इस तस्वीर में अर्जुन कपूर, अनिल कपूर और जावेद अख्तर भी हैं. जावेद अख्तर अकेले नहीं हैं. यहां उनकी पत्नी शबाना आजमी भी हैं. आप सभी को बता दें कि इस तस्वीर को वरिष्ठ फिल्म पत्रकार भावना सोमाया ने शेयर किया है. इस तस्वीर को शेयर करने के साथ भावना ने बताया कि ''इस पार्टी में अनिल कपूर की पत्नी सुनीता कपूर भी मौजूद हैं, लेकिन वह तस्वीर में नहीं आ पाई हैं.''

भावना ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'ये 1994 में अनिल कपूर के बर्थडे की तस्वीर है जब शबाना के छोटे बाल थे. बोनी कपूर और मोना साथ थे और अनिल कपूर बच्चे थे. सब समय-समय की बाते हैं. सुनीता फ्रेम में नहीं है क्योंकि वो तस्वीर खींच रही थीं.' जी दरअसल यह तस्वीर साल 1994 में क्लिक की गई थी और तब अर्जुन कपूर की उम्र नौ साल की थी. वहीँ बोनी कपूर और मोना का 1996 में तलाक हुआ था और मोना की 2012 में कैंसर से लंबी लड़ाई के बाद मृत्यु हो गई थी. आपको याद हो बीते महीने ही मां मोना की पुण्यतिथि पर अर्जुन कपूर ने एक इमोशनल नोट भी लिखा था जो सभी के दिल को छू गया था.

ईंट-पत्थर बरसाने वालों पर भड़के कैलाश खेर, कहा- ‘ये जानवर कहलाने लायक़ भी नही’

लोगों पर भड़कीं हेमा मालिनी, कहा- 'जिंदगी बचाने वालों पर थूकते-पत्थर चलाते शर्म नहीं आती'

बॉलीवुड के इस खान को पाकिस्तान ने बताया हत्यारा,सोशल मीडिया पर उड़ी धज्जियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -