जब हेमा मालिनी के लिए प्रचार करने पहुंचे धर्मेंद्र, लोगों से कही ये बात

Apr 14 2019 12:29 PM
जब हेमा मालिनी के लिए प्रचार करने पहुंचे धर्मेंद्र, लोगों से कही ये बात

मथुरा: बॉलीवुड अभिनेत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद हेमा मालिनी मथुरा लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रही हैं। इन द‍िनों हेमा माल‍िनी पूरी जी जान से चुनाव प्रचार में जुटीं हुई हैं। वहीं, चुनावी मैदान में हेमा माल‍िनी का साथ देने के लिए उनके पत‍ि और ही मैन के नाम से मशहूर एक्टर धर्मेंद्र भी मथुरा पहुंच चुके हैं। हेमा माल‍िनी के समर्थन में चुनावी प्रचार करने पहुंचे धर्मेंद्र ने मीडिया से खास बातचीत में कहा कि यहां आकर मुझे हमेशा अच्छा लगता है। 

राजनीति में आने के सवाल पर धर्मेंद्र ने कहा, मैं भारत की जनता के मंच पर आया हूं। अपनों से बात करना मुझे हमेशा अच्छा लगता है। हेमा माल‍िनी के चुनाव में जीत-हार के प्रश्न पर धर्मेंद्र ने कहा कि, हेमा सांसद बनने वाली नहीं हैं, बल्कि बन चुकी हैं। मैं यहां उनके लिए प्रचार करने आया हूं। जब भी कोई काम साफ़ द‍िल से किया जाता है उसका नतीजा अच्छा होता है। हेमा ने भी वही किया है। 

उल्लेखनीय है कि मथुरा लोकसभा सीट से हेमा मालिनी को इस बार महागठबंधन से कड़ी टक्कर मिल रही है। सपा-बसपा और रालोद ने इस लोकसभा सीट से कुंवर नरेंद्र सिंह को टिकट दिया है। वहीं कांग्रेस ने मथुरा सीट से महेश पाठक को उम्मीदवार बनाया है। हेमा माल‍िनी ने बीते द‍िनों अपने पांच वर्ष के कामकाज पर सवाल किए जाने पर कहा, 'मैंने 5 वर्षों में कई सारे काम किए हैं, जिसकी पूरी सूची मेरे पास है और मुझे आशा है कि लोगों को मेरा काम पसंद आएगा।' 

खबरें और भी:- 

बसपा ने जारी किए उम्मीदवारों के नाम, 16 नेताओं को मिला टिकट

मेलबर्न : नाईट क्लब के बाहर हिंसक झड़प, अंधाधुंध चली गोलियां

नीतीश कुमार ने जनसभा में ली पति-पत्नी के शासनकाल पर चुटकी