मेलबर्न : नाईट क्लब के बाहर हिंसक झड़प, अंधाधुंध चली गोलियां

Apr 14 2019 11:14 AM
मेलबर्न : नाईट क्लब के बाहर हिंसक झड़प, अंधाधुंध चली गोलियां

मेलबर्न: ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में गोलीबारी की खबर सामने आई है। पुलिस के अनुसार यहां एक नाइट क्लब में शनिवार रात को मामूली बात पर कहासुनी हो गई, जिसके बाद बात बढ़ते ही गई और हाथापाई पर उतर आई। इसके बाद दोनों गुटों में गोलीबारी शुरू हो गई। इस घटना में दो लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं जिनका उपचार अस्पताल में चल रहा है।

पुलिस ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि चार लोगों को उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जिनमें से दो की हालत गंभीर बताई जा रही है। उन्होंने बताया है कि तीन घायलों की आयु 29 से 50 वर्ष के मध्य है, चौथे व्यक्ति की आयु का अभी पता नहीं चल सका है। पुलिस प्रवक्ता ने प्रेस वालों को बताया है कि गोलीबारी की घटना का आतंकवाद से सम्बंधित होने की कोई आशंका नहीं है। ‘द एज न्यूजपेपर’ की एक खबर के मुताबिक जांचकर्ता इस मामले को मोटर साइकिल गिरोह से जोड़कर भी देख रहे हैं। 

पुलिस रविवार देर शाम तक घटना पर पूरी जानकारी उपलब्ध करा सकती है। पुलिस के अनुसार प्रहरान के बाहरी क्षेत्र में नाइट क्लब के बाहर कुछ लोगों पर गोलियां बरसाई गईं जिसमें 4 लोग जख्मी हो गए। इस घटना के तार आतंकी संगठनों से न जुड़े होने के बाद भी पुलिस हर एक पहलु से जांच कर रही है। एक मोटरसाइकिल गैंग की जांच की जा रही है जो इस घटना में शामिल हो सकती है।

खबरें और भी:-

पाकिस्तान की किताबों में नहीं है जालियांवाला बाग़ का जिक्र, जानिए क्या पढ़ते हैं बच्चे

अब ब्रिटेन में पान थूकने पर लगेगा इतना भारी जुर्माना

सजा के डर से हाई कोर्ट भागा माल्या, कहा - मुझे भारत को मत सौंपो..