नीतीश कुमार ने जनसभा में ली पति-पत्नी के शासनकाल पर चुटकी

Apr 14 2019 10:02 AM
नीतीश कुमार ने जनसभा में ली पति-पत्नी के शासनकाल पर चुटकी

कदवा : पति-पत्नी की सरकार ने बिहार की जनता को सिर्फ गुमराह किया है। इसका परिणाम आप लोगों के सामने है। ये बातें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कटिहार, किशनगंज व पूर्णियां में आयोजित जनसभाओं में कहीं। उन्होंने अपने कार्यकाल के दौरान तमाम उपलब्धियों का वर्णन किया। पति-पत्नी के शासनकाल पर जमकर चुटकी लेते हुए व्यंग्यात्मक प्रहार किया। अपने शासनकाल से पूर्व के पति-पत्नी के शासनकाल की तुलना करते हुए उपलब्धियां गिनाईं।

प्रथम चरण की तरह अन्य चरणों के मतदान में भी ऐसी रणनीति अपनाएगी बीजेपी

कुछ ऐसा बोले नितीश 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार नीतीश ने कहा- इन सब जन कल्याणकारी कार्यों में केंद्र की सरकार ने भी कदम से कदम मिलाकर हमारा साथ दिया, इसलिए इन सब कामों को ध्यान में रखकर निरंतर विकास करने के लिए वोट करें। हम किए गए कार्यों का मजदूरी मांगने आए हैं, जिसके बदले आप सब हमारे प्रत्याशी की जीत सुनिश्चित करें, ताकि हमारी सरकार निरंतर आप सभी की सेवा एवं देश के विकास कार्यों को आगे बढ़ाते रहे। 

आज पहली बार एक साथ रैली संबांधित करेंगे राहुल, प्रियंका और सिंधिया

नितीश ने गिनाई उपलब्धि 

इसी के साथ सीएम ने कहा कि अपने शासनकाल में शराबबंदी लागू कर महिलाओं के सम्मान में बड़ी राहत दी, जिसकी प्रशंसा पूरे देश में हो रही है। पंचायत एवं नगर निकाय के चुनावाें में महिला सशक्तीकरण के तहत 50% आरक्षण दिया, जबकि संविधान में 33% देने की ही बात कही गई है। इसके अलावा छात्रवृत्ति समेत कई योजनाएं भी चलाई हैं।

फारूक अब्दुल्ला ने हिटलर से की पीएम मोदी की तुलना

कांग्रेस ने जारी की उम्मीदवारों की सूची, 18 नामों पर लगी मुहर

आज कठुआ में जनसभा को संबोधित करेंगे पीएम मोदी, सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम