'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' के तीसरे पार्ट की तैयारी हुई शुरू
'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' के तीसरे पार्ट की तैयारी हुई शुरू
Share:

करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' भले ही सुपर फ्लॉप रही हो लेकिन कैंपस की कहानी के इस विचार में अभी काफी जान बाकी है. इस सीरीज की पहली फिल्म ने हिंदी सिनेमा को सिद्धार्थ मल्होत्रा, वरुण धवन और आलिया भट्ट जैसे सितारें दिए हैं . सीरीज की दूसरी फिल्म की दोनों हीरोइनों तारा सुतारिया और अनन्या पांडे का करियर भी चल निकला है. इसी के चलते अब इसकी तीसरी किस्त को लेकर धर्मा प्रोडक्शंस में गहमागहमी शुरू हो गई है. ये बताया जाता है कि निर्माता करण जौहर 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' की तीसरी किस्त को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का विचार कर रहे हैं. उम्मीद ये जताई जा रही है कि इसकी तीसरी पार्ट एक वेब सीरीज के तौर पर लोगों के सामने परोसी जाने वालीं हैं.   

अपुष्ट जानकारी के अनुसार 'गुड न्यूज' के निर्देशक रह चुके राज मेहता को इस प्रोजेक्ट के क्रिएटिव हेड के तौर पर नियुक्त किया गया है. वहीं इस प्रोजेक्ट के लिए धर्मा प्रोडक्शंस ने पूजा बेदी की बेटी अलाया फर्नीचरवाला को लेने का मन बना लिया है. अब दूसरे कलाकारों की खोज भी जारी है. बीते दिनों ऐसी खबरें भी सामने आई थीं कि शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और बिग बॉस 13 के रनर अप आसिम रियाज को लेकर 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3' का निर्माण करण जौहर कर सकते हैं. लेकिन करण जौहर ने सोशल मीडिया पर ऐसी खबरों का खंडन करते हुए कहा था कि इस फिल्म पर अभी किसी भी तरह का काम शुरू नहीं हुआ है.

बता दें की 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' साल 2012 में  रिलीज हुई थी. साल 2019 में 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' ने दस्तक दी. इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ ने मुख्य भूमिका निभाई हुई थी. वहीं अनन्या पांडे और तारा सुतारिया ने इसके जरिए डेब्यू किया था. इस फिल्म को दर्शकों से मिली जुली प्रतिक्रिया हासिल हुई थी.

ग्रीन और ब्लैक लहंगे में बहुत खूबसूरत नजर आईं नुसरत भरुच

इस करीबी को खोने के बाद टाइगर श्रॉफ ने भावुक होकर शेयर किया पोस्ट

तीन ट्रॉफियों के साथ रणवीर ने शेयर की फोटो, देखते ही पत्नी ने किया कमेंट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -