ग्रीन और ब्लैक लहंगे में बहुत खूबसूरत नजर आईं नुसरत भरुचा
ग्रीन और ब्लैक लहंगे में बहुत खूबसूरत नजर आईं नुसरत भरुचा
Share:

बॉलीवुड में आजकल 'ड्रीम गर्ल' के नाम से पहचानी जाने वाली एक्ट्रेस नुसरत भरुचा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक बार फिर से बोल्डनेस दिखाई है। जी हाँ, वह सोशल मीडिया पर बहुत अधिक एक्टिव रहती हैं और सभी को पसंद भी आती हैं। फिलहाल वह अपने नए लुक के लिए सुर्ख़ियों में बनी हुईं हैं। जी दरअसल इस समय सोशल मीडिया पर उनकी बोल्ड तस्वीरें तेजी से वायरल हो रहीं हैं और सभी इन फोटोज को खूब पसंद भी कर रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by nushrat (@nushratbharucha) on

जी दरअसल हाल ही में नुसरत ने अपनी ग्लैमरस तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं और इन फोटोज को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा 'Be wild & free Green।।' आप देख सकते हैं इन तस्वीरों को इस समय नुसरत के फैंस के धड़ाधड़ लाइक्स मिल रहे हैं। अब बात करें इन फोटोज में नजर आ रहे नुसरत के लुक की तो इस दौरान ड्रीम गर्ल ने ग्रीन और ब्लैक कलर का लहंगा पहना हुआ है। आप देख सकते हैं लहंगे क्रॉप चोली के डीप नेक में से एक्ट्रेस के क्लीवेज साफ नजर आ रहे हैं।

वहीं नेक पर गोल्डन कलर का नेकलेस उनके लुक को परफेक्ट बना रहा है। इस दौरान उनका मेकअप फैंस को खूब अट्रैक्ट कर रहा है और हर कोई उनकी तारीफों के पूल बाँध रहा है। अगर उनके मेकअप की बात करें तो आंखो पर पिंक और ग्रीन आईशेडो और मस्कारा उनके चेहरे का अट्रैक्शन पॉयंट बना हुआ है और मिनिमल मेकअप, ग्लौसी लिप्स और मैसी हेयर्स से उन्होंने खुद को आकर्षक दिखाया है।

तीन ट्रॉफियों के साथ रणवीर ने शेयर की फोटो, देखते ही पत्नी ने किया कमेंट

कोरोना वायरस के कारण शाहिद कपूर की इस फिल्म की शूटिंग रुकी

यह मशहूर एक्टर है करीना का फेवरेट को-स्टार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -