इस करीबी को खोने के बाद टाइगर श्रॉफ ने भावुक होकर शेयर किया पोस्ट
इस करीबी को खोने के बाद टाइगर श्रॉफ ने भावुक होकर शेयर किया पोस्ट
Share:

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ की फिल्म बागी 3 बॉक्स ऑफिस पर बेशक अच्छा कलेक्शन कर रही हो लेकिन एक्टर को अपने एक करीबी को खो देने का गम भी सता रहा है. टाइगर श्रॉफ ने इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी है. उनके इस इमोशनल पोस्ट से इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि टाइगर कितने दुखी हैं.

दरअसल टाइगर श्रॉफ के PET (बिल्ली) JD का निधन हो गया है जिस वजह से वह काफी दुखी हैं. टाइगर ने अपने इस इमोशनल पोस्ट में लिखा है की- 'ईश्वर तुम्हारी रक्षा करे मेरे भाई. 17 साल तक सिर्फ प्यार और खुशी देने के लिए धन्यवाद. उम्मीद करता हूं कि तुम सभी जीवन हमारे पास वापस आएंगे. तुम जहां भी रहो स्वस्थ रहो और खुश रहो जब तक मेरे पास दोबारा नहीं आ जाते. मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं।' टाइगर ने अपने इस इमोशनल पोस्ट के साथ JD की फोटो भी पोस्ट की हुई हैं. टाइगर के इस पोस्ट पर सभी सेलेब्स ने रिएक्शन दिया है. जैकलीन से लेकर फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने कमेंट कर आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की है. इतना ही नहीं इस पोस्ट को अब तक पांच लाख से ज्यादा लोग पसंद कर चुके हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

अगर बात करें एक्टर टाइगर की हालिया रिलीज हुई फिल्म बागी 3 की तो इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर फिल्म नौ दिनों में ही 100 करोड़ के क्लब के करीब पहुंच गई है. कोरोना वायरस का खतरा बढ़ने के कारण से अब फिल्म की कमाई में थोड़ी गिरावट आ गई है. इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ के साथ रितेश देशमुख और अभिनेत्री श्रद्धा कपूर भी हैं.


कोरोना वायरस के कारण शाहिद कपूर की इस फिल्म की शूटिंग रुकी

यह मशहूर एक्टर है करीना का फेवरेट को-स्टार

नेहा धूपिया के सपोर्ट में आईं तापसी पन्नू


 
 
 
 
 
 
 
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -