कोरोना : धार में 14 नए मामले आए सामने, 34 तक पहुंची मरीजों की संख्या
कोरोना : धार में 14 नए मामले आए सामने, 34 तक पहुंची मरीजों की संख्या
Share:

मध्य प्रदेश में कोरोना का कहर थमने का नाम नही ले रहा हैं. प्रदेश के कई जिलों में कोरोना के मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही हैं. वहीं अब धार जिले में 14 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं, इसके साथ ही यहां इनकी संख्या 34 पहुंच गई है. जानकारी के अनुसार गांधीनगर, खदान खुर्द और गांव तिरला के 14 मरीजों की रिपोर्ट रविवार देर रात कोरोना पॉजिटिव आई. ये सभी पहले से कोरोना पॉजिटिव मरीजों के संपर्क में आए थे. सीएमएचओ डॉ. एसके सरल ने बताया कि जांच के लिए भेजे गए 509 सैंपल में से 340 की रिपोर्ट निगेटिव आई है.

बता दें की सैंपलिंग के बाद भी क्वारंटाइन नहीं करने पर एसएनसीयू, लेबर रूम सहित पूरे स्टाफ में कोरोना संक्रमण को लेकर चिंता है. एसएनसीयू के पूरे स्टाफ को हटाकर उन्हें क्वारंटाइन किया गया है. अब शहर में लोगों को ढूंढकर क्वारंटाइन किया गया है. अब तक चार स्थानों पर 100 से ज्यादा लोगों के क्वारंटाइन किया गया है. वहीं रविवार को किसी की भी सैंपलिंग नहीं की गई है. क्योंकि सैंपलिंग के बाद क्वारंटाइन करना बड़ी चुनौती है. जिला अस्पताल कई स्टाफ नर्स व डॉक्टरों की निगेटिव रिपोर्ट आई है. इसलिए उन्हें क्वारंटाइन से ड्यूटी पर बुलाया गया है. वहीं जिले से भी सीएचओ यानी कम्यूनिटी हेल्थ ऑफिसर को ड्यूटी पर लेकर जिला अस्पताल में शिफ्ट किया गया है.

जानकारी के लिए बता दें की शहर में कोरोना की बढ़ती चिंता के बीच राहत देने वाली खबर है. दोनों इंदौर भर्ती पॉजिटिव मरीज की सेहत में सुधार हो रहा है. यहां से जब भेजे गए तो उनकी हालत चिंताजनक थी, लेकिन अब उनकी सेहत में सुधार हो रहा है. वहीं धार जिला अस्पताल में भर्ती पुलिसकर्मी की सेहत में लगातार सुधार देखा जा रहा है. आरएमओ संजय जोशी ने बताया कि सेहत में सुधार है जो अच्छी बात है. कुक्षी के मरीज को कलेक्टर के मार्गदर्शन में तुरंत रेफर किया गया था, अब उनकी सहेत में सुधार है.

मध्य प्रदेश के इन तीन शहरों को छोड़कर अन्य जिलों में खुलेंगे दफ्तर-उद्योग

एमपी के इस शहर में थमने का नाम नहीं ले रहा कोरोना, टीआई सहित 4 मरीजों की मौत

जबलपुर से भागा इंदौर का कोरोना पॉजिटिव आरोपी नरसिंहपुर में पकड़ाया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -