एमपी के इस शहर में थमने का नाम नहीं ले रहा कोरोना, टीआई सहित 4 मरीजों की मौत
एमपी के इस शहर में थमने का नाम नहीं ले रहा कोरोना, टीआई सहित 4 मरीजों की मौत
Share:

मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में कोरोना की वजह हडकंप माचा हुआ हैं. वहीं, एक दिन की राहत के बाद रविवार को शहर फिर कोरोना के खौफ से सिहर उठा. लोगों को सुबह अरबिंदो अस्पताल में भर्ती जूनी इंदौर टीआइ देवेंद्र चंद्रवंशी की मौत की खबर मिली. सुबह 9 बजे अस्पताल प्रबंधन, पुलिस महकमा और स्वास्थ्य विभाग ने खबर की पुष्टि की. सीएमएचओ डॉ. प्रवीण जड़िया ने बताया कि टीआइ के अलावा पूर्व पार्षद देवकृष्ण सांखला की मौत भी कोरोना से ही हुई है. उनकी मौत के बाद जो सैंपल लिए गए थे, उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

बता दें की देर रात जारी हेल्थ बुलेटिन के मुताबिक इंदौर में रविवार को कोरोना पॉजिटिव सात और मरीज मिले. इन्हें मिलाकर इंदौर में अब तक कोरोना संक्रमित 897 मरीज मिल चुके हैं. इनमें से रविवार को चार की और मौत हो गई. इस तरह यहां कोरोना वायरस के संक्रमण से मरने वालों की संख्या 52 हो चुकी है.

जानकारी के लिए बता दें की स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट के मुताबिक बीते चार दिन में कोरोना से इंदौर में 11 मौतें हुई हैं. गुरुवार को स्वास्थ्य विभाग ने आठ मौतों की पुष्टि की थी. इनमें से पांच मरीजों की मौत गुरुवार को और तीन की मौत पहले ही हो चुकी थी, जिसकी पुष्टि गुरुवार को की गई. शुक्रवार को किसी मौत की पुष्टि नहीं हुई. शनिवार को गफूर खां की बजरिया निवासी 70 साल की महिला की मौत की पुष्टि की गई. इसकी मौत भी एक दिन पहले हो चुकी थी. रविवार को फिर दो मौत के आंकड़े सामने आए.

ड्यूटी छोड़ शराबखोरी कर रहे पटवारियों की तस्वीर वायरल, हुए सस्पेंड

मध्य प्रदेश में कब खुलेंगी शराब दुकानें ? राज्य सरकार ने जारी किया आदेश

योगी सरकार का ऐतिहासिक फैसला, यूपी में आए 5 लाख से अधिक प्रवासियों को देंगे रोज़गार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -