पहले बेटा फिर कोरोना संक्रमित हुई सीएम उद्धव ठाकरे की पत्नी
पहले बेटा फिर कोरोना संक्रमित हुई सीएम उद्धव ठाकरे की पत्नी
Share:

महाराष्ट्र में मंगलवार को भी कोरोना के नए मामलों में बढ़ोत्तरी देखने को मिली है. सोमवार को महाराष्ट्र में 28 हजार से अधिक कोविड-19 संक्रमण के नए केस सुनने को मिले हैं. बीते 24 घंटे में 132 लोगों ने संक्रमण के चलते अपनी जान गंवा दी है.  जिसके अतिरिक्त उद्धव ठाकरे कैबिनेट के मंत्री धनंजय मुंडे दूसरी बार कोविड से संक्रमित पाए गए है. इतना ही नहीं कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लेने के बावजूद सीएम उद्धव की पत्नी रश्मि ठाकरे भी कोरोना पॉजिटिव मिली है.

उद्धव की पत्नी भी पॉजिटिव: उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य के बाद उनकी पत्नी रश्मि ठाकरे भी  कोरोना वायरस के संक्रमण में आ चुकी है. सीएम और उनकी पत्नी ने 11 मार्च को मुंबई के जेजे  हॉस्पिटल में कोरोना टीके की पहली खुराक ली थी. इन लोगों को मुख्यमंत्री के सरकारी आवास ‘वर्षा’ में आइसोलेशन पर रखा गया है. बीएमसी के अधिकारियों ने कहा कि रविवार को उनकी ओर से आदित्य ठाकरे के संपर्क में आए सभी लोगों की जांच करवाई गयी थी. मुख्यमंत्री और रश्मि ने कोवैक्सीन की डोज ली थी. मिली जानकारी के मुताबिक रश्मि ठाकरे को कोविड के मामूली लक्षण हैं. सीएम आवास पर तैनात सुरक्षाकर्मियों और स्टाफ का भी कोरोना टेस्ट किया गया है.

धनंजय मुंडे भी कोरोना पॉजिटिव: मिली जानकारी के अनुसार महाराष्ट्र के सामाजिक न्याया मंत्री और NCP नेता धनंजय मुंडे भी एक बार फिर कोरोना की चपेट में आ चुके है. धनंजय मुंडे ने खुद ट्वीट कर इसकी सूचना दी है. इससे पहले उन्हें बीते वर्ष जून के माह में कोरोना हुआ था. उन्होंने ट्वीट कर लोगों से अपील की है कि बीते दिनों में जो भी उनके संपर्क में आया है वो टेस्ट करा ले और आइसोलेशन में चला जाए.

महाराष्ट्र में आए सियासी भूचाल के बीच सीएम ठाकरे से मिले देशमुख, रश्मि शुक्ला की रिपोर्ट पर हुई चर्चा

पणजी नगर निगम चुनाव में भाजपा ने 25 वार्डों को अपने पक्ष में किया

गोवा नगर निगम चुनाव: भाजपा ने 6 में से 5 परिषदों में की जीत हासिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -