पणजी नगर निगम चुनाव में भाजपा ने 25 वार्डों को अपने पक्ष में किया
पणजी नगर निगम चुनाव में भाजपा ने 25 वार्डों को अपने पक्ष में किया
Share:

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेतृत्व वाले पैनल ने सोमवार को पणजी में नगरपालिका चुनावों में 30 में से 25 सीटों पर जीत दर्ज की। इसने अन्य परिषदों में विभिन्न वार्डों को भी शामिल किया है जिसके लिए मतगणना जारी है। पैनल का नेतृत्व नव-प्रवर्तित अटानासियो मोनसेरेट ने किया, जो 2019 में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए। 

जीत के बाद उन्होंने कहा, "मैं सिर्फ भाजपा पार्टी का कार्यकर्ता हूं, पार्टी ने मुझे इस अभियान को चलाने के लिए चुना," उदय मडाइकर , नगर निगम के पूर्व मेयर ने कहा कि पार्टी को सभी 30 वार्डों को जीतने का आश्वासन दिया गया था, लेकिन अभी तक, 25 एक छोटा आंकड़ा नहीं है। "चुनाव का परिणाम बहुत महत्वपूर्ण था, हमने सोचा कि हम 30 वार्डों में से 30 जीतेंगे लेकिन फिर भी, 25 एक छोटा आंकड़ा नहीं है। 

मडाइकर ने कहा- छह नगर पालिका परिषदों के लिए मतदान, पणजी शहर के निगम के 30 वार्ड, एक जिला पंचायत, और 22 पंचायतें 20 मार्च को हुईं। छह नागरिक निकायों और पणजी शहर के निगम चुनाव के दौरान लगभग 83 प्रतिशत मतदान हुआ था। (सीसीपी)। पिछले शनिवार को चुनाव के लिए गए छह नागरिक निकाय कैनाकोना, कर्चोरेम-कैकोरा, बिचोलिम, क्यूनोलिम, वालपोई और पेरनेम हैं।

गोवा नगर निगम चुनाव: भाजपा ने 6 में से 5 परिषदों में की जीत हासिल

कोरोना के कारण इनबाउंड पर्यटक होटल बुकिंग में 90% तक की आई गिरावट

कैबिनेट ने यूपीएससी और आईएआरसीएससी के बीच एमओयू पर हस्ताक्षर को दी मंजूरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -