महाराष्ट्र में आए सियासी भूचाल के बीच सीएम ठाकरे से मिले देशमुख, रश्मि शुक्ला की रिपोर्ट पर हुई चर्चा
महाराष्ट्र में आए सियासी भूचाल के बीच सीएम ठाकरे से मिले देशमुख, रश्मि शुक्ला की रिपोर्ट पर हुई चर्चा
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र में आए सियासी भूचाल के बीच मंगलवार को सीएम उद्धव ठाकरे और गृह मंत्री अनिल देशमुख के बीच मुलाकात हुई और माना जा रहा है कि इस बैठक के दौरान दोनों नेताओं के बीच आला पुलिस अफसर रश्मि शुक्ला की रिपोर्ट को लेकर मंथन किया गया है. वहीं, अनिल देशमुख के खिलाफ मुंबई के पूर्व पुलिस आयुक्त परमबीर सिंह की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में आज सुनवाई होनी है.

सीएम ठाकरे और देशमुख की बैठक को लेकर पहले ऐसी चर्चा थी कि सीएम और गृह मंत्री के बीच डीजी सुबोध जायसवाल द्वारा भेजी गई रिपोर्ट पर चर्चा की गई, किन्तु बाद में अंदरुनी सूत्रों ने पचा चला कि रश्मि शुक्ला की रिपोर्ट पर चर्चा हुई है. कहा गया कि सरकार को भ्रमित करके टैपिंग की गई है. यह रिपोर्ट थर्ड पार्टी की बातचीत पर आधारित है और गृह मंत्री से जुड़े कर्मचारियों के साथ बात की जांच को लेकर कोई ठोस सबूत नहीं है. उस वक़्त कोई ट्रांसफर नहीं किया गया था जब कोरोना के दौरान तीसरी दफा बातचीत हुई.

बाद में कभी भी जो ट्रांसफर हुए, उसमें पुलिस एस्टैब्लिश्मन्ट बोर्ड के सभी सदस्यों के दस्तखत थे, जिसमें सभी सदस्यों ने महानिदेशक और अन्य कई के साइन किए गए थे. रश्मि शुक्ला रिपोर्ट के मुताबिक, कई ट्रांसफर नहीं किए गए हैं इसलिए इस बारे में कोई कार्रवाई नहीं की गई.

पणजी नगर निगम चुनाव में भाजपा ने 25 वार्डों को अपने पक्ष में किया

गोवा नगर निगम चुनाव: भाजपा ने 6 में से 5 परिषदों में की जीत हासिल

दक्षिण कोरिया ने 65 और उससे अधिक आयु के लोगों का शुरू किया टीकाकरण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -