Dhaakad Poster : अग्रेसिव लुक में दिखीं कंगना रनौत, देखें नया पोस्टर
Dhaakad Poster : अग्रेसिव लुक में दिखीं कंगना रनौत, देखें नया पोस्टर
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी 'जजमेंटल है क्या' के प्रमोशन में व्यस्त है. इसी के साथ उनकी एक और फिल्म आने वाली है जिसके पोस्टर सामने आते जा रहे हैं. इन दोनों फिल्मों में उनका एक अलग ही रूप देखने को मिलेगा. कंगना का एक और डिफरेंट लुक आज रिलीज़ हुआ. इसके पहले भी कंगना की फिल्म का एक पोस्टर समाने आया था जिसमें वो गन लिए दिखाई दे रही थी. 

बता दें, फिल्म क्रिटिक और ट्रेड एनालाइजर तरण आदर्श ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक्ट्रेस की अगली फिल्म 'धाकड़' का नया पोस्टर शेयर किया. आप देख सकते हैं, पोस्टर में कंगना एग्रेसिव मोड में नजर आ रही है. जैसा की फिल्म का टाइटल है. उस हिसाब से यह पोस्टर और कंगना का लुक बिल्कुल परफेक्ट नजर आ रहा है. इसके अलावा पोस्टर में कंगना घायल अवस्था में आधुनिक मशीन गंस के साथ दिख रही हैं. इससे यह साफ़ हो जाता है कि फिल्म एक्शन और स्टंट्स से भरपूर होगी. 

पोस्टर को शेयर करते हुए तरण ने फिल्म से जुड़ी अन्य जानकारी को भी शेयर किया है. जानकारी के अनुसार इस फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू होगी. फिल्म को डायरेक्टर रजनीश घई डायरेक्ट करेंगे. फिल्म को सोहेल मकलइ प्रोड्यूस कर रहे हैं. जबकि Qyuki Digital Media इसे को-प्रोड्यूस कर रहा है. फिल्म अगले साल दिवाली के अवसर पर रिलीज होगी. 

'धाकड़' में धाँसू दिखेगी कंगना, फिल्म पर दिया बड़ा बयान

The Wakhra Song : ‘जजमेंटल है क्या’ का पहला गाना हुआ रिलीज़, गज़ब लुक में दिखे राजकुमार-कंगना

अब जायरा के बॉलीवुड छोड़ने पर बोलीं कंगना, दिया ऐसा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -