The Wakhra Song : ‘जजमेंटल है क्या’ का पहला गाना हुआ रिलीज़, गज़ब लुक में दिखे राजकुमार-कंगना
The Wakhra Song : ‘जजमेंटल है क्या’ का पहला गाना हुआ रिलीज़, गज़ब लुक में दिखे राजकुमार-कंगना
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियों में चल रहीं हैं. हाल ही इसी के प्रमोशन में उन्हें पत्रकारों से बहस करते देखा गया है जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस आने वाली फिल्म में कंगना रनौत के साथ बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव मुख्य अभिनेता के तौर पर नजर आने वाले हैं. फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों ने काफी पसंद किया है. फ़िलहाल देखते हैं इसका पहला गाना. 

फिल्म मेकर्स ने फिल्म का पहला गाना ‘वखरा स्वैग’ रिलीज किया है. इस गाने में कंगना रनौत के साथ राजकुमार राव का जबरदस्त स्वैग देखने को मिल रहा है. फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ का ये गाना एक डिस्को नंबर है. वखरा स्वैग को एक बार फिर से रैपर बादशाह ने जजमेंटल है क्या के लिए रीक्रिएट किया है. पहले ये सॉन्ग बादशाह और रविंद्र ने गाया था. ये सॉन्ग तब भी खूब पॉपुलर हुआ था. 

एक्ट्रेस कंगना और राजकुमार के अलावा फिल्म में जिमी शेरगिल और अमायरा दस्तूर भी अहम रोल में हैं. ‘जजमेंटल है क्या’ को प्रकाश कोवेलामुडी ने डायरेक्ट किया है. ट्रेलर बेहद ही मज़ेदार है जिसके बाद फिल्म को देखने के लिए सभी बेताब हैं. वहीं एकता कपूर, शोभा कपूर और शैलेष आर सिंह इसके प्रोड्यूसर्स हैं. फिल्म की कहानी कनिका ढिल्लो ने लिखी है. ये फिल्म 26 जुलाई 2019 को रिलीज हो रही है.  

Video : 'जजमेंटल है क्या' के प्रमोशन में पत्रकारों से भिड़ी कंगना रनौत

कंगना-राजकुमार की फिल्म में बादशाह का तड़का, बजेगा यह हिट गाना

पंगा : सेट पर ही कंगना ने कर दिया कुछ ऐसा काम, निर्देशक ने शेयर की फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -