'धाकड़' में धाँसू दिखेगी कंगना, फिल्म पर दिया बड़ा बयान
'धाकड़' में धाँसू दिखेगी कंगना, फिल्म पर दिया बड़ा बयान
Share:

बॉलिवुड की क्वीन के नाम से फेमस कंगना रनौत की आने वाली फिल्म का नाम 'धाकड़' है और यह एक ऐक्शन थ्रिलर फिल्म बताई जा रही है और इस फिल्म में कंगना एकदम नए अवतार में दिखेंगी. बताया जा रहा है कि इसका डायरेक्शन रजनीश रेजी घई कर रहे हैं और कंगना ने हाल में ही इस फिल्म का टाइटल मीडिया से साझा किया था.

हाल ही में एक्ट्रेस ने फिल्म के बारे में बात करते हुए बताया था कि, 'मेरा करियर केवल मेरा सफर नहीं है, बल्कि यह इंडियन सिनेमा का भी एक सफर है. आगे उन्होंने कहा कि यह बॉलिवुड की पहली और अपनी तरह की महिला-प्रधान ऐक्शन फिल्म है और यह फिल्म बड़े पैमाने पर बनाई गई है और इसे फेस्टिवल सीजन में रिलीज किया जाना है.

कंगना ने कहा कि यदि यह सफल रही तो हम महिलाओं को फिल्मों में कभी पीछे मुड़कर नहीं देखना होगा और यह फिल्म हमारा ड्रीम प्रोजेक्ट है, मैं इसमें काम करने का और अधिक इंतजार नहीं कर सकती हूं.' बताया जा रहा है कि फिल्म को रेजी के साथ चिंतन गांधी और रिनिश रविंद्र द्वारा लिखा गया है. वहीं इस फिल्म के साथ ही 'कहानी' और 'पिंक' जैसी फिल्मों के स्क्रीनराइटर रितेश शाह पहली बार कंगना रनौत के साथ काम करने के लिए तैयार है. साथ ही आपको बता दें कि कंगना की आगामी फिल्म जजमेंटल है क्या 26 जुलाई को रिलीज की जाएगी. 

 

 

अनुपम खेर का बड़ा बयान, भाजपा का साथ देने के कारण ही मुझे...'

गरीब बच्चों के बीच फंसी अजय की यह एक्ट्रेस, फिर कर डाला ऐसा काम

ये है बॉलीवुड का आने वाला सुपरस्टार, आज मना रहा 34वां जन्मदिन

हूबहू कपिल देव जैसे नजर आए रणवीर, 83 का धमाकेदार फर्स्ट लुक आउट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -