अब जायरा के बॉलीवुड छोड़ने पर बोलीं कंगना, दिया ऐसा बयान
अब जायरा के बॉलीवुड छोड़ने पर बोलीं कंगना, दिया ऐसा बयान
Share:

बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्म जजमेंटल है क्या को लेकर खूब सुर्खियों में चल रही है और इस फिल्म का ट्रेलर बीते दिनों ही जरी किया गया था, जबकि अब फिल्म का नया गाना भी जारी कर दिया गया है.

हाल ही में आए फिल्म के नए गाने को भी ट्रेलर की तरह खूब पसंद किया जा रहा है आउटर यह सबको पता है कि कंगना कितनी बेबाक और बोल्ड नजर आती हैं. वे हर बार बेबाकी से हर बात को कहती है. हाल ही में कंगना ने दंगल गर्ल जायरा वसीम के बॉलीवुड छोड़ने पर अब अपनी बात रखीं है. 

पहले आपको इस बात से अवगत करा दें कि जायरा ने हाल ही में कहा था कि, वो अब बॉलीवुड छोड़ रही हैं और ऐसा वो इसलिए कह रही हैं कि, क्योंकि उन्हें लगता है कि वो अल्लाह यानि अपने धर्म से भटक गईं हैं और इसीलिए अब वो फिल्मों में काम नहीं करेंगी. इस पर कंगनाने कहा है कि, अगर आपको लगता है कि आपकी जिंदगी पहले से ही पूरी हो गई है यानि सफल गई है तो फिर आपके आसपास भी बहुत कुछ है जो आप कर सकते है. अतः मुझे लगता है कि काम करें और कोशिश करें और अपने आसपास के माहौल को पूरा किया जाए. इसमें सबसे महत्वपूर्ण बात है कि कोई भी धर्म आपको सशक्त बनाता है और किसी भी धर्म की जरूरी मूलभूत आवश्यकता आपको जिंदगी में अलग आयाम पाने के लिए आपको मजबूत नाने का कम करती है.

 

पहली नजर में ऋषि नही थे नीतू की पसंद, फिर इस तरह से रचाई शादी

Dostana 2 में सेकंड लीड के तौर पर नज़र आएंगे तब्बू के भांजे फ़तेह!

VIDEO : जब बेटे को अवॉर्ड मिला तो खुशी से फूले नही समाए थे अमिताभ, आज छलक पड़े आंसू

अब गोविंदा ने पूरा किया #BottleCapChallenge, अक्षय-टाइगर को दी कड़ी टक्कर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -