देवोलीना ने बताई शहनाज की हालत
देवोलीना ने बताई शहनाज की हालत
Share:

अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्जी ने गोपी बहू बनकर सभी का दिल जीता है। वह बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के साथ भी नजर आ चुकीं हैं। आप सभी जानते ही होंगे कि इसी साल बीते 2 सितंबर को सिद्धार्थ का अचानक निधन हो गया और इस खबर से देवोलीना को बड़ा धक्का लगा था। वहीं दूसरी तरफ सिड की करीबी दोस्त शहनाज तो उनके निधन से बिल्कुल ही बिखर गईं।

अब तक शहनाज सिद्धार्थ शुक्ला की यादों से बाहर नहीं निकल पा रही हैं। इन सभी के बीच हाल ही में देवोलीना ने सिद्धार्थ के निधन के बाद शहनाज गिल की स्थिति को लेकर बात की। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा, 'शहनाज को जब सिद्धार्थ के बारे में पता चला तो वह खुद को संभाल नहीं पा रही थीं। इस सदमे से बाहर आने में शहनाज को काफी वक्त लगेगा। सिद्धार्थ की मां भी एक स्ट्रॉन्ग महिला हैं।' वहीं आगे उन्होंने कहा, 'शहनाज के लिए मेरा ढेर सारा प्यार। मुझे विश्वास है और मैं जानती हूं कि इस सदमे से बाहर आना शहनाज के लिए कितना मुश्किल है। उन्हें नॉर्मल होने में काफी वक्त लगेगा। मैं उम्मीद करती हूं कि सिद्धार्थ के सारे सपने शहनाज पूरे करें। उन्हें मेरा प्यार और आशीर्वाद।'

इसी के साथ अभिनेत्री ने यह भी बताया कि वह शहनाज से पहले दिन मिलना चाहती थीं, और इसी के चलते उन्होंने उन्हें फोन करना उचित समझा। आप सभी जानते ही होंगे कि सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से शहनाज गिल को बड़ा झटका लगा है। वह अब तक न ही घर से बाहर निकली हैं और न ही सोशल मीडिया पर एक्टिव हुई हैं। इसी के चलते उनके फैंस बहुत दुखी हैं।

आलिया भट्ट के खिलाफ दर्ज हुई FIR

ट्यूनीशियाई राष्ट्रपति ने की पहली महिला प्रधान मंत्री की नियुक्ति

नाबालिग बहन के साथ बचपन से बलात्कार कर रहा था भाई, पिता ने भी नहीं सुनी पीड़िता की बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -