हेटर्स पर भड़कीं देवोलीना, कहा- 'मैं जलने वाले लोगों को बरनॉल देना चाहती हूं'
हेटर्स पर भड़कीं देवोलीना, कहा- 'मैं जलने वाले लोगों को बरनॉल देना चाहती हूं'
Share:

देवोलीना भट्टाचार्जी इन दिनों अपने बयानों के चलते, अपनी तस्वीरों के चलते ट्रोल हो रहीं हैं। कई लोग हैं जो देवोलीना भट्टाचार्जी पर जान छिड़कते हैं लेकिन कई ऐसे भी लोग हैं जो देवोलीना भट्टाचार्जी को जरा भी पसंद नहीं करते। वैसे देवोलीना एक ऐसी अदाकारा हैं जो अपने हेटर्स को जवाब देने में आगे हैं। बीते दिनों ही देवोलीना भट्टाचार्जी को सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल किया जा रहा था। केवल इतना ही नहीं बल्कि देवोलीना भट्टाचार्जी की ट्रोलिंग की वजह से कई हैशटैग सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे थे।

यह सब देखने के बाद इंस्टाग्राम ने इन हैशटैग के खिलाफ एक्शन लिया। इसी के साथ देवोलीना भट्टाचार्जी ने भी इस पर फैंस को सलाह दी है। उन्होंने फैंस को सलाह देते हुए लिखा है, 'आप सब लोग शांत रहिए।।।। जब दुश्मन बढ़ते हैं तो समझ जाना चाहिए कि आपकी तरक्की हो रही है। जलने वाले तो जलते ही रहेंगे और हम लोग ऐसे ही आगे बढ़ते रहेंगे। मैं ऐसे जलने वाले लोगों को बरनॉल देना चाहती हूं।' इसी के साथ अपने एक दूसरे फैन से बात करते हुए देवोलीना भट्टाचार्जी ने लिखा, 'आप चिंता मत करिए। इस जन्म में तो ये लोग नहीं सुधरने वाले। ऐसे लोगों की जिंदगी ट्विटर से शुरू होकर ट्विटर पर ही खत्म हो जाएगी।'

वैसे आप सभी जानते ही होंगे कि कुछ समय पहले ही देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपने फैंस के कुछ ट्विस्ट पर कमेंट किया है। यह सभी फैंस सोशल मीडिया पर हो रही ट्रोलिंग से काफी दुखी नजर आए। वहीं आपको यह तो पता ही होगा कि इससे पहले भी देवोलीना भट्टाचार्जी कई बार सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स को जवाब दे चुकी हैं। जी दरअसल बिग बॉस 13 के बाद से ही देवोलीना भट्टाचार्जी सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल होती हैं।

Ind Vs Eng: इन 3 कारणों से डूबी 'विराट ब्रिगेड' की नैया, 1-0 से आगे हुए अंग्रेज़

यूपी के इन इलाकों में कोरोना के बढ़ते मामलों से बढ़ने लगी है चिंता, क्या मिल पाएगा निजात

तीसरी बेटी संग तस्वीर शेयर कर बोलीं टीजे सिद्धू- 'ऐसे भी दिन गुजरे हैं जब रोती रही'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -