3 महीने से यूनिट की करी मदद, अब खुद एक्ट्रेस की हालत खराब
3 महीने से यूनिट की करी मदद, अब खुद एक्ट्रेस की हालत खराब
Share:

टीवी पर स्टार भारत के सीरियल जग जननी मां वैष्णो देवी में वैष्णो देवी का किरदार निभाने वाले पूजा बनर्जी भी इन दिनों आर्थिक तंगी का शिकार हो रही हैं.इसके साथ ही  पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा की शादी 15 अप्रैल 2020 को पूरे रीति-रिवाजों के साथ होने वाली थी, परन्तु कोरोना वायरस के चलते उन्होंने अपनी शादी के सारे कार्यक्रम कैंसिल कर दिए और सिंपल कोर्ट मैरिज से काम चला लिया, जो उन्हें वुमन्स डे वाले दिन ऐलान किया था. इसके अलावा शादी के सेलिब्रेशन के लिए जो पैसे रखे थे वो पैसे उन्होंने लॉकडाउन में जरूरतमंदों को बांट दिए.

एक मिडिया रिपोर्टर  के साथ बातचीत के दौरान उन्होंने कहा," मैं पिछले तीन महीने से अपनी यूनिट के मेकअप दादा, हेयर स्टाइलिस्ट,स्पॉट दादा, सेटिंग दादा की फाइनेंशियल हेल्प कर रही हूं. वहीं इस समय इनकी हालत बहुत ही खराब है.वहीं  ये लोग माउथ टू माउथ होते हैं कोई सेविंग्स नहीं होती इनके पास. और उनमें 'पर डे' वाले एक्टर्स भी हैं जो छोटे-छोटे रोल्स करते हैं वो भी आउट ऑफ वर्क हैं. इसके अलावा आपने सुना होगा कुछ लोगों ने सुसाइड भी कर लिया है. इनके लिए एक हफ्ता भी घर पर बैठ जाना बहुत बड़ी बात है. हमसे जितना हो पा रहा है हम हेल्प कर रहे हैं. परन्तु  अब हमारी भी स्थिति ऐसी हो गई है, जहां पर अब हमारे पास भी थोड़ा कट टू कट चीज़ें हो गई हैं क्योंकि हम भी अब तक घर ही बैठे हैं और हमारे भी चेक्स आने में थोड़ा और टाइम लगेगा."

आपकी जानकारी के लिए बता दें की शूटिंग को लेकर पूजा बनर्जी ने कहा,"अभी तक तो डेट फाइनल हुई नहीं है. बस इतना बताया गया है कि शूटिंग स्टार्ट करने का प्लान कर रहे हैं. वैसे सेफ तो अभी भी नहीं है बहार निकलना और काम भी जरूरी है क्योंकि हम सब काम से बहुत प्यार करते हैं. पर कहते हैं ना 'जान है तो जहान है' तो मेरे ख्याल से अभी थोड़ा और वेट करना ठीक रहेगा. क्योंकि अभी तो वैक्सीनेशन पर काम चल ही रहा है, पता नहीं कब आएगी, परन्तु जो केसेज हैं, वो अभी बहुत ज़्यादा बढ़ ही रहे हैं वो अगर थोड़ा कंट्रोल में आ जाए. इसके बाद शूट प्लान किया जाए तो मेरे ख़्याल से वो बेहतर होगा."

पीले कलर के सूट में शानदार नजर आयी मोनालिसा

पैसों की तंगी के कारण अस्पताल से डिस्चार्ज हुए आशीष रॉय

'कसौटी जिंदगी की' फेम प्रणिता पंडित बनने वाली है माँ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -