'स्टेटस लगाने पर सर कलम करना भाईचारा नहीं..', उदयपुर मामले पर बोले देवकीनंदन ठाकुर
'स्टेटस लगाने पर सर कलम करना भाईचारा नहीं..', उदयपुर मामले पर बोले देवकीनंदन ठाकुर
Share:

नई दिल्ली: एक टीवी डिबेट शो के दौरान एंकर ने जब देवकी नंदन से सवाल किया कि मजहब तो नहीं सिखाता है ना, आपस में बैर रखना, मगर जो चीजें हो रही हैं चाहे वो अमरावती हो चाहे वो उदयपुर हो, वो तो डराने वाली हैं, इस पर आप क्या प्रतिक्रिया देंगे। इसके जवाब में देवकीनंदन ठाकुर ने कहा कि, मैं भी आपकी इस बात से बिलकुल सहमत नहीं हू कि ये भाई चारा है. हमारे तीन लोगों के सिर कलम कर दिए गए हैं और इसके बाद में भी हम सोच रहे हैं कि ये भाईचारा है।

उन्होंने आगे कहा कि, ये बिलकुल भी भाई चारा नहीं है, हम लोग चारे हैं, जो खा लिए जाएंगे। और तब तक खाए जाएंगे जब तक कि हम लोग ईमानदारी से अपनी आवाज नहीं उठाएंगे। संविधान में जैसे इन लोगों को अपने धर्म का पालन करने का अधिकार दिया है, ठीक वैसा ही हमें भी हैं। मैं आज रात को ही कनाडा से आया हूं, वहां पर जितने भी मेरे शुभचिंतक थे उन लोगों ने मुझसे कहा कि, आप एक भी टीवी डिबेट में मत जाना, आप बिलकुल भी मत बोलना।

मेरे समर्थकों ने मुझसे कहा कि, आप टीवी डिबेट में जाकर बोलेंगे, तो न जाने आपके साथ क्या हो जाए, यदि आपके साथ कुछ हो गया, तो आपके करोड़ो समर्थकों का क्या होगा? मैं आपको ईमानदारी से बताऊं कि आज मैं यहां जो कुछ भी कह रहा हूं कि मेरे मुंह से कोई ऐसा शब्द न निकल जाए, जिसके कारण इन लोगों को कोई बात बुरी लग जाए और ऐसी बुरी लग जाए कि कल को ये मेरे आगे भी आकर कह देंगे कि आपका सिर काट दिया जाए।

उन्होंने कहा कि, यहां टीवी पर बैठकर जो लोग कह रहे हैं कि भाईचारा है, स्टेटस लगाने से यदि सर कलम हो जाए, तो क्या आप इसे भाई चारा कहेंगे? यदि ये मुसलमान लोग ईमानदारी से भाईचारा कहते हैं, तो इन लोगों को कन्हैयालाल की हत्या के बाद उसी तरह सड़कों पर आना था, जैसे ये ज्ञानवापी मामले पर हाथों में पत्थर लेकर बाहर निकले थे। पूरे हिन्दुस्तान के मुसलमान भाइयों को सड़क पर आकर कहना चाहिए था कि हमारे हिन्दू भाइयों के साथ के अन्याय हुआ था। हम बिलकुल भी नूपुर शर्मा का साथ नहीं दे रहे हैं। हम उनके साथ नहीं है जिन्होंने आपके देवता को ऐसा शब्द बोला है, जो आपको बुरा लगे।

नहीं रहे नरेंद्र सिंह, CM नीतीश कुमार ने जताया शोक

उपचुनाव में हार से गठबंधन में आई दरार.., अखिलेश और राजभर में शुरू हुई रार

कांग्रेस विधायक जमीर अहमद के 5 ठिकानों पर ACB की रेड, भ्रष्टाचार का आरोप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -