देवेंद्र फडणवीस का हमला, कहा- शिवसेना का असली चहरा हुआ बेनकाब

Jan 20 2020 06:05 PM
देवेंद्र फडणवीस का हमला, कहा- शिवसेना का असली चहरा हुआ बेनकाब

मुंबई: महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फड़नवीस ने सोमवार को कहा है कि शिवसेना को कांग्रेस नेता पृथ्वीराज चव्हाण के उस वक्तव्य पर स्पष्टीकरण देना चाहिए कि उसने 2014 के महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के बाद प्रदेश में भाजपा को सत्ता में आने से रोकने के लिए कांग्रेस और NCP के साथ गठबंधन कर सरकार का गठन करने का प्रस्ताव रखा था।

विधानसभा में विपक्ष के नेता देवेंद्र फड़नवीस ने आगे कहा कि चव्हाण का बयान बेहद हैरान करने वाला है और इससे उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली पार्टी का ''असली चेहरा'' बेनकाब हुआ है। शिवसेना ने नवंबर में कांग्रेस और NCP के साथ मिलकर प्रदेश में सरकार बनाई। फड़नवीस ने दिल्ली में मीडिया से कहा कि, ''चव्हाण ने जो कहा वह बहुत ही हैरान करने वाला है। उनके इस बयान को गंभीरता से लिया जाना चाहिए। इस खुलासे से शिवसेना का असली चेहरा उजागर हुआ है।'' फडणवीस ने कहा कि, ''शिवसेना को चव्हाण के बयान पर सफाई देना चाहिए।''

आपको बता दें कि महाराष्ट्र में लगभग दो महीने पहले शिवसेना के साथ मिलकर सरकार का गठन करने वाली कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राज्य के पूर्व सीएम पृथ्वीराज चव्हाण ने खुलासा किया है कि 2014 के विधानसभा चुनाव के बाद भी उद्धव ठाकरे की पार्टी शिवसेना और NCP  ने भाजपा को रोकने के लिए मिलकर सरकार बनाने कि पेशकश कि थी, जिससे कांग्रेस ने फ़ौरन इनकार कर दिया था।

आज ही फुल करवा लें अपनी गाड़ी का टैंक, आसमान पर पहुँचने वाले हैं पेट्रोल-डीजल के दाम

यूनिटेक बायर्स केस: यूनिटेक को टेक ओवर करेगी केंद्र सरकार, नियुक्त किए जाएंगे नए CMD

केरल की वामपंथी सरकार का बागी रुख, कहा- राज्य में लागू नहीं होने देंगे NPR