बिना मास्क के देवास पहुंची उषा ठाकुर, बनी हैं कोविड प्रभारी मंत्री
बिना मास्क के देवास पहुंची उषा ठाकुर, बनी हैं कोविड प्रभारी मंत्री
Share:

देवास: कोरोना संक्रमण इस समय तेजी से फ़ैल रहा है। ऐसे में मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग जरुरी है लेकिन ऐसा लग रहा है बीजेपी की प्रभारी मंत्री उषा ठाकुर का इससे कोई वास्ता नहीं है। वह बिना मास्क के देवास पहुंची और कोविड केयर सेंटर का शुभारंभ किया। आप सभी को बता दें कि बीजेपी ने मंत्री उषा ठाकुर को देवास का कोविड प्रभारी मंत्री बनाया, लेकिन उन्हें देखकर यह कहा नहीं जा सकता। वह बिना मास्क के नजर आईं और उनकी यह तस्वीर चौकाने वाली है।

इस समय सरकार ने जो निर्देश दिए हैं उनमे मास्क लगाना अनिवार्य है और इसी के साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन भी करना अनिवार्य है लेकिन ऐसा लग रहा है उषा ठाकुर का इससे कोई लेना देना नहीं है और उन्होंने तो हमेशा इन नियमो का विरोध किया है। वह मास्क पहने नजर ही नहीं आईं हैं। बीते 10 मई को मध्यप्रदेश की पर्यटन, संस्कृति और आध्यात्म मंत्री एवं देवास जिले की प्रभारी सुश्री उषा ठाकुर ने देवास के औद्योगिक क्षेत्र में रेडक्रास सोसायटी, नगर निगम, जिला प्रशासन एवं इप्का कंपनी के माध्यम से निर्मित 247 बेड का कोविड केयर सेंटर का शुभारंभ किया।

इस दौरान उन्होंने एक बयान में कहा, ''कोविड केयर सेंटर में इप्का कंपनी द्वारा ऑक्सीजन जनरेटर की व्यवस्था की गई है। कंपनी के द्वारा इसे एयर कूल्ड भी किया गया है।'' इसी के साथ उन्होंने यह भी बताया कि, ''मरीजों के लिये अगल-अलग केबिन बनाये गए हैं। यहाँ पर कंपनी ने 100 बेड पर ऑक्सीजन की सप्लाई सुनिश्चित की है।'' इसी के साथ इस दौरान सुश्री ठाकुर ने ऑक्सीजन प्लांट की यूनिट को देखा और उसकी कार्य प्रणाली की जानकारी ली।

बंगाल में हिंसा का खुनी खेल जारी, भाजपा के 61 विधायकों को मिली X कैटेगरी की सुरक्षा

मदर्स डे से नफरत करते हैं अर्जुन कपूर, बताई वजह

आंध्र प्रदेश के अस्पताल में ऑक्सीजन की कमी से 11 कोरोना मरीजों की मौत, परिजनों ने किया हंगामा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -