शाहरुख खान के कारण गुरमीत चौधरी ने किया TV में किया, खुद किया ये बड़ा खुलासा
शाहरुख खान के कारण गुरमीत चौधरी ने किया TV में किया, खुद किया ये बड़ा खुलासा
Share:

टीवी के मशहूर अभिनेता गुरमीत चौधरी ने कहा लेजेंडरी फिल्मनिर्माता यश चोपड़ा के बोलने पर उन्होंने फिल्म से पहले टेलीविज़न में किया काम था। टेलीविज़नवी में बहुत समय तक काम करने के बाद फिल्म ‘खामोशियां’ तथा ‘वजह तुम ही हो’ में जैसी फिल्मों में गुरमीत ने लीड किरदार निभाया था। 

अपने एक इंटरव्यू के चलते गुरमीत ने बताया, फिल्मनिर्माता यश चोपड़ा के कहने पर फिल्म से पहले टेलीविज़न में काम करना आरम्भ किया। यश जी ने शाहरुख का उदाहरण देते हुए कहा शाहरुख फिल्मों में आने से पहले वागले की दुनिया और फौजी जैसे टेलीविजन शो में काम कर चुके हैं। टेलीविज़न पर काम करने के कुछ समय बाद, शाहरुख ने वर्ष 1992 में फिल्म दीवाना से बॉलीवुड में डेब्यू किया। 

इंटरव्यू के चलते गुरमीत ने बताया कि मैंने अभिनय का कोई 3-4 महीने का कोर्स किया था। एक दिन मुझे कहीं से यश जी का नंबर मिल गया तो मैंने बिना अधिक सोचे लैंडलाइन से सीधा उन्हें फोन कर दिया। क्योंकि उन दिनों मोबाइल बहुत मंहगे हुआ करते थे। मैंने यश जी को बताया कि मैं एक एक्टर हूं तथा साथ ही साथ आपका बहुत बड़ा प्रशंसक हूं। सर मैं आपसे एक बार मिलना चाहता हूं। जिसे सुनकर यश जी ने बोला बच्चा आ जा यशराज के ऑफिस में। मुझे आज भी उनकी बात याद है उन्होंने मुझसे बोला था कि बेटा अगर फिल्मों में  काम करना है तो पहले टेलीविज़न में काम करो वहां अपना नाम बनाओ एक बार वहां नाम बन गया तो कोई भी फिल्म डायरेक्टर तथा प्रोड्यूसर तुम्हें अपनी फिल्म में कॉस्ट करना चाहेगा जैसे शाहरुख को ही देख लो उसने फिल्म से पहले टेलीविज़न में काम किया। यश जी की उस सलाह को ध्यान में रख कर मैंने 3- 4 वर्षों तक टेलीविज़न में बहुत मेहनत की। गुरमीत ने बहुत से लोकप्रिय टीवी शो में काम किया। कुमकुम एक प्यारा सा बंधन, गीत हुई सब से पराई, पुनर्विवाह गुरमीत के लोकप्रिय शो में एक है। इसके अतिरिक्त झलक दिखला जा, नच बलिए और खतरों के खिलाड़ी में दिखाई दे चुके हैं।

अडानी ने NDTV को ख़रीदा, कांग्रेस ने दिया ऐसा रिएक्शन

निया शर्मा संग रिलेशन की ख़बरों के बीच पारस कलनावत ने बताया गर्लफ्रेंड का नाम

इस मशहूर एक्ट्रेस ने बदन पर लगाया गोबर, वीडियो देख फैंस रह गए दंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -