कुर्सी पर बैठकर ऐसी हरकतें करने लगी तेजस्वी प्रकाश, चंद मिनटों में वायरल हुई तस्वीरें
कुर्सी पर बैठकर ऐसी हरकतें करने लगी तेजस्वी प्रकाश, चंद मिनटों में वायरल हुई तस्वीरें
Share:

टेलीविज़न की मशहूर अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) की लोकप्रियता का लेवल कुछ अलग ही देखने को मिला है। उनकी और करण कुंद्रा की केमेस्ट्री ने भी फैंस का विशेष ध्यान खींचा तथा इस कपल को अब प्रशंसक खूब पसंद करते हैं। जहां दोनों की लवस्टोरी का आरम्भ शो से बाहर आने के बाद हुआ, तो इस जोड़ी को इंटरनेट सेंसेशन बनने में भी देर नहीं लगी। 

वहीं तेजस्वी के अंदाज ने भी इस के चलते बहुत ध्यान खींचा तथा हर बार इंप्रेस करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। हाल ही में तेजस्वी ने अपना एक कातिलाना फोटोशूट कराया है, जिसमें वह गजब की खूबसूरत लग रही हैं। तेजस्वी प्रकाश ने अपने सोशल मीडिया पर नए फोटोशूट की कुछ फोटोज साझा की हैं, जिसमें उनका लुक बहुत ही किलर दिखाई दे रहा है। वह सिल्वर कलर के मिनी ऑउटफिट में ऐसे-ऐसे सेंशुअल पोज देती नजर आ रही थीं कि प्रशंसक उनकी प्रशंसा करने से खुद को रोक नहीं पाए। 

वही तेजस्वी का यह लुक बहुत ही जबरदस्त लग रहा था, जिसे आप किसी भी कॉकटेल पार्टी के लिए कैरी कर सकती हैं। तेजस्वी ने अपनी इस ड्रेस को क्लोदिंग ब्रैंड Inaaya by Nilofar से पिक किया था, जो एक प्रकार की सीक्वेंड ड्रेस थी। इस मिनी ड्रेस पर सिल्वर सीक्वन को जोड़ा गया था, जो ब्लिंग इफेक्ट क्रिएट करने का काम कर रहा था। तेजस्वी का ये लुक इस समय सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

अडानी ने NDTV को ख़रीदा, कांग्रेस ने दिया ऐसा रिएक्शन

निया शर्मा संग रिलेशन की ख़बरों के बीच पारस कलनावत ने बताया गर्लफ्रेंड का नाम

इस मशहूर एक्ट्रेस ने बदन पर लगाया गोबर, वीडियो देख फैंस रह गए दंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -