जिसके प्यार में पागल है करण जौहर, उस शख्स ने खोल दिए हैं सब राज !
जिसके प्यार में पागल है करण जौहर, उस शख्स ने खोल दिए हैं सब राज !
Share:

हाल ही में सोशल मीडिया समेत सभी जगह ऐसी चर्चा सामने आई थी कि फिल्ममेकर करण जौहर और नेपाली मूल के अमेरिकन डिजाइनर प्रबल गुरुंग एक-दूसरे को डेट करने में लगे हुए हैं और यह चर्चा तब चल पड़ी थी जब करण के जन्मदिन पर प्रबल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनके साथ एक तस्वीर को अझ किया था और इसे खूब पसंद भी किया गया था. साथ ही बता दें कि इसका कैप्शन भी खूब चर्चा में रहा था. हालांकि अब यह तस्वीर प्रबल ने सोशल मीडिया से डिलीट कर दी है. 

दूसरी ओर अब गुरुंग ने एक स्टेटमेंट जारी करते हुए बताया है कि करण केवल उनके एक 'प्यारे दोस्त' हैं और आगे उन्होंने लिखा है कि, 'क्या हम कुछ मजाक कर सकते हैं और मैं बहुत दुखी एवं निराश हूं और इसीलिए मुझे यह कहना पड़ रहा है कि मैं स्ट्रेट हूं. अतः मैं करण जौहर के साथ किसी रोमांटिक रिलेशनशिप में भी नहीं हूं. अब प्रबल के इस बयान से साफ हो चूका है कि करण जौहर और प्रबल के बीच कुछ भी नहीं है. 

प्रबल ने आगे कहा कि, 'यह लोगों की गलतफहमी है कि हम लोग रिलेशनशिप में बने हुये हैं. जबकि करण मेरे सबसे प्यारे दोस्त हैं।' उन्होंने करण को अपने मेंटर, गुरु और बड़े भाई जैसा भी करार दिया. आगे प्रबल कहते हैं कि उन्होंने और करण ने साथ में अच्छे-बुरे दिन देखे हैं और इसके साथ ही प्रबल ने यह भी कहा है कि करण केवल उनके ही नहीं बल्कि उनके परिवार के लिए भी हमेशा से ही मौजूद रहते हैं और उन्होंने कहा कि वह करण से प्यार करते हैं लेकिन केवल एक दोस्त और बड़े भाई के रूप में. 

 

Saaho Poster 2 : 15 अगस्त को रिलीज़ होगी प्रभास की फिल्म, देखें नया पोस्टर

Street Dancer के फैंस को और करना होगा इंतज़ार, बदली रिलीज़ डेट

Modi Collection : अर्जुन की फिल्म से आगे निकली पीएम मोदी की कहानी

Game Over को लेकर तापसी पन्नू ने शेयर किये अनुभव, नहीं था कुछ आसान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -