Game Over को लेकर तापसी पन्नू ने शेयर किये अनुभव, नहीं था कुछ आसान
Game Over को लेकर तापसी पन्नू ने शेयर किये अनुभव, नहीं था कुछ आसान
Share:

बॉलीवुड की हिट एक्ट्रेस तापसी पन्नू सुपरनैचुरल फिल्म 'कंचना 2' के बाद अपनी आगामी फिल्म 'गेम ओवर' में फिर से रोमांचक सुपरनैचुरल शैली का हिस्सा बनी हैं. उनकी आने वाली फिल्म 'गेम ओवर' हैं जिसमें उनके साथ कुछ अलग होने वाला है. फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है लेकिन फिल्म की कहानी कुछ खास साफ़ नहीं हुई है. इसी के साथ बता दें, तापसी ने फिल्म में अपने किरदार से जुड़े अनुभव को शेयर किया हैं. आइये जानते हैं इसके बारे में. 

जानकारी के लिए बता दें, इस फिल्म में तापसी चिंता और निक्टोफोबिया (अंधेरे से डर) से पीड़ित एक महिला का किरदार निभा रही हैं. तापसी फिल्म में पनाचुरू की एक महिला के किरदार में हैं, जिसके घर में तोड़-फोड़ की गई है. पिंक गर्ल ने किरदार से जुड़े अपने अनुभव को साझा करते हुए कहा कि भावनाओं से भरे हुए दुःख, गहन मानसिक तनाव और एक लम्बे अरसे से किसी डर का मानसिक प्रभाव सहने के बाद एक महिला जो आत्म-विश्वास की कमी का अनुभव करती है, ऐसी महिला का किरदार मेरे लिए बेहद नया और भावुक कर देने वाला था.

इसी किरदार के बारे में उन्होंने बताया कि इस तरह की घटनाओं से गुजर चुके लोगो से मिलना मेरे लिए असहज था. तो फिल्म की को-राइटर काव्या रामकुमार ने उनकी इस किरदार को समझने में मदद की. वहीं तापसी ने परिस्थितयो को करीब से समझने के लिए  'अ क्योर फॉर फियर'  और 'निक्टोफोबिया' (2018) जैस शॉर्ट्स फिल्म भी देखी. इसके बाद ही वो फिल्म के किरदार को अपने अंदर उतार पाई.

तापसी की ये तेलुगू फिल्म है जिसे अनुराग कश्यप हिंदी में दर्शको के सामने प्रस्तुत करेंगे. यह फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में एक साथ रिलीज की जाएगी. इसके अलवाा तापसी 'सांड की आंख'  फिल्म में भी जल्द ही नजर आएंगी.

'मनमर्ज़ियाँ' में हुआ था विक्की कौशल को आज़ादी का अनुभव

इस दिन दुनिया भर में रिलीज होगी तापसी पन्नू की 'गेम ओवर'

Game Over Teaser : सस्पेंस से भरी है तापसी पन्नू की फिल्म की कहानी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -