Modi Collection : अर्जुन की फिल्म से आगे निकली पीएम मोदी की कहानी
Modi Collection : अर्जुन की फिल्म से आगे निकली पीएम मोदी की कहानी
Share:

बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय की फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' इस शुक्रवार को रिलीज हुई. फिल्म को रिलीज़ हुए तीन दिन हो चुके हैं लेकिन इसकी कमाई में कोई खास फर्क देखने को नहीं मिल रहा है. कहा जा सकता है ये फिल्म भी फ्लॉप रही है. जब से फिल्म की घोषणा हुई थी, तभी से ये चर्चा में रही. चुनावों के चलते फिल्म की रिलीज डेट भी बार-बार बदलती रही और आखिरकार पीएम नरेंद्र मोदी की ये बायोपिक लोकसभा चुनावों के नतीजे आने के बाद 24 मई को रिलीज हो पाई. वहीं फिल्म ने ओपनिंग डे पर कुछ खास कमाई नहीं की, लेकिन संडे को इसकी कमाई में एकदम से उछाल आया. आइये जानते हैं इसकी कमाई. 

बता दें, ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' ने वीकेंड पर पॉजिटिव ट्रेडिंग दिखाई. तीसरे दिन फिल्म को अच्छा पुश मिला. फिल्म ने शुक्रवार को 2.88 करोड़, शनिवार को 3.76 करोड़ और रविवार को 5.12 करोड़ रुपए की कमाई की. यानि फिल्म ने कुल अब तक 10 करोड़ की कमाई तो कर ही ली है. उम्मीद है आगे अपना बजट तो निकल ही लेगी फिल्म. 

असल में इसका कुल कलेक्शन 11.76 करोड़ रहा. जो इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड से ज्यादा है. तीन दिनों में अर्जुन कपूर की इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड सिर्फ 8.66 करोड़ रुपए ही कमा पाई. अब देखना होगा कि कौनसी फिल्म आगे निकलती है और कौनसी मात खाती है. वहीं 'अलादीन' भारत में अच्छी कमाई कर रही है और उसका कलेक्शन इन दोनों से अच्छा रहा है. ये फिल्म दो ही दिनों में भारत में 10.75 करोड़ रुपए कमा चुकी है.

Modi Biopic Collection : रिलीज़ के दूसरे दिन बढ़ी मोदी बायोपिक की कमाई

IMW Collection : पहले दिन सिर्फ इतना ही कमा पाई अर्जुन कपूर की फिल्म

Collection : तीन दिन में हुई 'दे दे प्यार दे' की ताबड़तोड़ कमाई...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -