Street Dancer के फैंस को और करना होगा इंतज़ार, बदली रिलीज़ डेट
Street Dancer के फैंस को और करना होगा इंतज़ार, बदली रिलीज़ डेट
Share:

डायरेक्टर रेमो डिसूजा की फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3d' इसी साल 8 नवंबर को बॉक्सऑफिस पर दस्तक देने वाली थी. लेकिन अब इस फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दी गई है. हल ही में इसकी नई डेट सामने आई है जिसके बारे में फैंस भी जानना चाहते हैं. बता दें पहले ये फिल्म इसी साल रिलीज़ होने वाली थी लेकिन अब अगले साल तक के लिए खिसक गई है. आइये आपको बता देते हैं इसकी नई तारीख.

स्ट्रीट डांसर फिल्म में वरुण धवन, श्रद्धा कपूर और प्रभुदेवा मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. फिलहाल स्ट्रीट डांसर के सेकेंड शेड्यूल की शूटिंग दुबई में जारी है. स्ट्रीट डांसर अब 8 नवंबर को ना रिलीज होकर बल्कि अगले साल 24 जनवरी को बॉक्सऑफिस पर दस्तक देगी. स्ट्रीट डांसर से पहले वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की जोड़ी एबीसीडी 2 में भी नजर आ चुकी है. यानि फैंस को अभी और भी इंतज़ार करना होगा इस डांस फिल्म के लिए. 

इस फिल्म में दर्शको ने वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की जोड़ी को खूब पसंद किया था. इसी को ध्यान में रखते हुए मेकर्स ने स्ट्रीट डांसर में भी इस जोड़ी को कास्ट किया. स्ट्रीट डांसर फिल्म एबीसीडी फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है. एबीसीडी और एबीसीडी 2 को दर्शको ने खूब पसंद किया, जिसके चलते मेकर्स अब इस फिल्म की अगली कड़ी लेकर दर्शको के सामने आ रहे हैं. 

सलमान खान की शर्टलेस फोटो देख नहीं रह पाए वरुण धवन, किया ऐसा कमेंट

'स्ट्रीट डांसर 3D' के सेट पर रो पड़े वरुण धवन, देखिये वीडियो

शाहिद कपूर पर भारी पड़े वरुण धवन, यहां से कर दिया रिप्लेस !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -