डिप्टी रेंजर ने कैमरे पर खोली खुद के करप्शन की पोल, इंटरनेट पर वायरल हुआ VIDEO
डिप्टी रेंजर ने कैमरे पर खोली खुद के करप्शन की पोल, इंटरनेट पर वायरल हुआ VIDEO
Share:

देवास: इन दिनों सोशल मीडिया पर वन विभाग के डिप्टी रेंजर का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। ये वीडियो मध्यप्रदेश के देवास जिले में वन विभाग के भ्रष्टाचार की पोल खोल रहा है। 6:04 मिनट के इस वीडियो में डिप्टी रेंजर स्वयं के करप्शन की पोल खोल रहे हैं। वीडियो में वे बोलते नजर आ रहे हैं कि उनका मकान सिंगल मंजिल था, कमाई से उन्होंने डबल कर दिया। गाड़ी भी नई ले ली।  

वीडियो में नजर आ रहे डिप्टी रेंजर मानसिंह गौड़ हैं। स्वयं स्वीकार कर रहे हैं कि कैसे उन्होंने राजनीति एवं पैसे की दम पर खातेगांव में रेंजर का चार्ज लिया। वे वीडियो में बोलते नजर आ रहे हैं, या तो पैसा हो या तुम्हारी राजनीति में दम हो। मेरी सुनो मैंने खातेगांव रेंजर का चार्ज लिया तो नेतागिरी भरपेट लगाई। वन मंत्री से लेकर सब दूर तक 5 लाख बांट दिए। तब खातेगांव रेंजर का चार्ज मिला। 30 बाय 50 का मकान सिंगल मंजिल था, डबल कर दिया। गाड़ी नई कर दी। 

वीडियो वायरल होने के पश्चात् मान सिंह गौड़ पर न केवल गाज गिरी बल्कि जांच के दायरे में भी आ गए। DFO पीके मिश्रा ने कहा कि इस मामले में 3 सदस्यीय जांच कमेटी गठित की गई है। प्रारंभिक तहकीकात के पश्चात् डिप्टी रेंजर मानसिंह गौड़ को ससपेंड कर दिया गया है। मकान एवं गाड़ी को लेकर भी तहकीकात चल रही है। कहा जा रहा है कि वीडियो नवंबर के पहले सप्ताह का है। हालांकि, लेकिन मानसिंह गौड़ जो बातें कर रहे हैं वह 2021 की है जब उन्होंने खातेगांव रेंज के प्रभारी का चार्ज लिया था। 

सोनिया और राहुल गाँधी को बड़ा झटका! ED ने किया 752 करोड़ रूपये की संपत्ति को कुर्क

बिहार में फिर जहरीली शराब ने मचाया हाहाकार, 5 लोगों की हुई संदिग्ध मौत

बेटी को प्रेमी संग देख भड़के पिता, उतार दिया मौत के घाट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -