बिहार में फिर जहरीली शराब ने मचाया हाहाकार, 5 लोगों की हुई संदिग्ध मौत
बिहार में फिर जहरीली शराब ने मचाया हाहाकार, 5 लोगों की हुई संदिग्ध मौत
Share:

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज में संदिग्ध हालत में 5 व्यक्तियों की मौत से हंगामा मच गया। मृतक लोगों की आयु 25 से 65 साल के बीच बताई जा रही है। इस घटना के पश्चात् से मृतक लोगों के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। वहीं, दूसरी ओर जिला प्रशासन ने पांच व्यक्तियों की मौत के कारण बीमारी, फूड प्वाइजनिंग और हार्ट अटैक बताया है। एक शव को पोस्टमार्टम गोरखपुर मेडिकल कॉलेज में कराया गया बाकि शवों की अंत्येष्टि कर दी गई है।

कहा जा रहा है कि जहरीली शराब पीने से यह मौत हुई है। घटना बैकुंठपुर थाना इलाके के अलग-अलग गांवों की है। मृतक लोगों की पहचान सिरसा गांव 50 वर्षीय सिकंदर साह, बहरामपुर गांव के 55 वर्षीय सुरेश राम, इसी गांव का 30 वर्षीय टिंकु राम, बामो गांव के 25 वर्षीय पुत्र रोहित शर्मा तथा बैकुंठपुर गांव के 65 वर्षीय झगरू राम के रूप में की हुई है। इस मामले पर गोपालगंज SDM डॉ। प्रदीप कुमार ने कहा कि ये सभी किसी न किसी बीमारी से ग्रसित थे। उपचार के चलते अलग-अलग चिकित्सालयों में इनकी मौत हुई है। सिकंदर साह दमा के मरीज थे उन्हें सीने में जलन की दवा दी गई थी। 19 नवंबर को घर पर ही इनकी मौत हुई। बहरामपुर निवासी सुरेश राम की फूड प्वाइजनिंग से मौत हुई है।

गोरखपुर के चिकित्सालय में 19 नवंबर को मौत होने के बाद पोस्टमार्टम भी कराया गया है। बहरामपुर के रहने वाले मृतक टिंकू राम के बारे में बताया गया है कि वो नासिक में रहता था। नासिक में तबीयत अधिक खराब हुई। तत्पश्चात, उसे घर लाया गया था। उपचार के लिए पटना लेकर जाया गया था मगर 20 नवंबर को उसकी मौत हो गई। वहीं। बामो गांव के निवासी मृतक रोहित शर्मा के बारे में कहा गया है कि मुंह-पेट चलने की शिकायत थी। स्थानीय चिकित्सालय में उपचार के पश्चात पटना ले जाया गया, लेकिन रास्ते में ही 18 नवंबर को मौत हो गई। पांचवें मृतक बैकुंठपुर निवासी झगरू राम के बारे में सदर चिकित्सालय में उपचार के दौरान 18 नवंबर को दिल के दौरे से मौत हुई है। भाजपा ने जहरीली शराब से मौत होने का आरोप लगा तहकीकात की मांग की है। 

BBA के बाद नहीं मिली नौकरी तो लड़की ने उठा लिया ये खौफनाक कदम, अब पुलिस ने किया गिरफ्तार

'3 तलाक का पत्नी ने किया विरोध तो बहनोई से कराया हलाला...', फिर भी दोबारा निकाह से मुकर गया पति, थाने पहुंची पत्नी

उत्तरकाशी टनल हादसे के बाद रेस्क्यू टीम को मिली कामयाबी, 6 इंच का पाइप बना एकलौती उम्मीद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -