सीएम दुष्यंत चौटाला को विदेश से मिली धमकी, जेड श्रेणी की सुरक्षा देने का निर्णय
सीएम दुष्यंत चौटाला को विदेश से मिली धमकी, जेड श्रेणी की सुरक्षा देने का निर्णय
Share:

भारत के राज्य हरियाणा के उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला का सुरक्षा घेरा मजबूत कर दिया गया है. विधानसभा चुनाव के दौरान आबू धाबी में मेकेनिक का काम करने वाले रेवाड़ी जिले के एक व्यक्ति ने दुष्यंत चौटाला को फोन पर जान से मारने की धमकी दी थी. दुष्यंत के लिए यह धमकी उनके निजी सचिव के फोन पर आई थी. अब राज्य सरकार ने सुरक्षा रिव्यू करने के बाद दुष्यंत चौटाला को जेड श्रेणी की सिक्योरिटी देने का निर्णय किया है.

दिल्ली विधानसभा चुनाव: आज थम जाएगा चुनावी शोर, अंतिम दिन दिग्गज नेता लगाएंगे जोर

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि दुष्यंत चौटाला हरियाणा में दूसरे ऐसे व्यक्ति हैं, जिन्हें जेड श्रेणी की सिक्योरिटी उपलब्ध कराई गई है. डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को सजा सुनाने वाले सीबीआइ के जज जगदीप सिंह को भी सरकार ने जेड सिक्योरिटी दे रखी है. अब उनके साथ बुलेट प्रूफ वाहन काफी पुराना हो चुका है. सुरक्षा रिव्यू बैठक में निर्णय लिया गया है कि जगदीप सिंह के साथ नया बुलेट प्रूफ वाहन उपलब्ध कराया जाएगा.

सीएम बीएस येदियुरप्पा ने आज किया मंत्रिमंडल विस्तार, इन विधायकों को मिला मंत्री पद

इस समय सीएम मनोहर लाल के पास जेड प्लस सिक्योरिटी है.जेड सिक्योरिटी में 22 सुरक्षा जवानों का घेरा होता है. जींद जिले के उचाना पुलिस स्टेशन में 15 अक्टूबर को पिछले साल सतीश बैनीवाल की शिकायत पर पुलिस केस दर्ज किया गया था. धमकी देने वाले की पहचान रेवाड़ी के रामपुरा के रहने वाले पवन पुत्र बलराम यादव के रूप में हुई थी. रिव्यू कमेटी ने अपने रिपोर्ट में कहा था कि यह मामला इंटरनेशनल धमकी से जुड़ा है और दुष्यंत चौटाला अब प्रदेश के उप मुख्यमंत्री हैं, ऐसे में उनकी सिक्योरिटी बढ़ाई जानी चाहिए.

CAA Protest: सतर्क रहें बहुसंख्यक, दिल्ली में वापस आ सकता है मुग़ल राज - तेजस्वी सूर्या

coronaviraus का एक और मामला आया सामने, थाइलैंड में मिला पहला मरीज

सीएम योगी का बड़ा बयान, कहा- 'डिफेंस एक्सपो देगा तीन लाख लोगों को रोजगार...'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -