डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा ने यूपी में अपराध का रखा लेखा-जोखा
डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा ने यूपी में अपराध का रखा लेखा-जोखा
Share:

शुक्रवार को यूपी में कानून व्यवस्था खराब होने का आरोप लगाते हुए, विधान परिषद में विपक्षी दलों ने गवर्नमेंट पर तीखे हमले किए. कानपुर के बिकरू कांड व संजीत यादव हत्याकांड, लखीमपुर खीरी में नाबालिग बच्ची की दुष्कर्म के पश्चात कत्ल, प्रतापगढ़ में दलितों पर दबंगों के हमले और आजमगढ़ में ग्राम प्रधान की कत्ल जैसी जघन्य आपराधिक घटनाओं का हवाला दिया गया है. जिसने सपा, बसपा और कांग्रेस ने सरकार को कठघरे में खड़ा किया. वही नेता सदन डॉ. दिनेश शर्मा ने आंकड़ों का हवाला देकर यह साबित करने का प्रयास किया की बसपा और सपा गवर्नमेंट की तुलना में योगी शासन में अपराधों में कमी आई है.

पाक में कोरोना ने मचाई तबाही, 6 हजार से अधिक लोगों की मौत

समाजवादी पार्टी के नरेश चंद्र उत्तम ने बताया कि गवर्नमेंट कानपुर में संजीत यादव की कत्ल के दो माह पश्चात भी उसका बॉडी बरामद नहीं किया जा सका है. देवरिया शेल्टर होम कांड की रिपोर्ट आज तक सामने नहीं आई है. कांग्रेस के दीपक सिंह ने कहा कि भाजपा सरकार में अधिकारी खुद जान बचाने की गुहार लगा रहे हैं. विक्रम जोशी समेत दो दर्जन पत्रकारों की कत्ल राज्य में हो चुकी है. तंज किया कि अलीगढ़ में थाने के अंदर भारतीय जनता पार्टी एमएलए का हाफ एनकाउंटर हुआ.

अगर जो बिडेन जीते तो अमेरिका पर हो जाएगा चीन का कब्ज़ा - डोनाल्ड ट्रम्प

सपा के राम सुंदर दास निषाद ने बताया कि बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा देने वाली गवर्नमेंट के शासनकाल में बालिकाओं की अस्मत लूटने के पश्चात उनकी नृशंस कत्ल की जा रही है. बसपा के दिनेश चंद्रा और सुरेश कश्यप ने आजमगढ़ में ग्राम प्रधान समेत अन्य हत्याकांडों का जिक्र करते हुए कानून व्यवस्था पर प्रश्न उठाए. बताया कि बिकरू कांड की आड़ में गवर्नमेंट ब्राह्मणों पर अत्याचार कर रही है. विपक्षी दलों ने कानून व्यवस्था के मामले पर सदन में काम रोक कर मंत्रणा कराने की मांग की.

सीएम योगी ने आप सांसद संजय सिंह को कहा नमूना, कांग्रेस-सपा पर भी साधा निशाना

आयरलैण्ड के पार्क में दिखी गणपति बाप्पा की अद्भुत प्रतिमा

मोदी सरकार पर कांग्रेस का हमला, कहा- पीएम केयर्स फंड पर सवाल करना "राष्ट्र-विरोधी"

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -