अगर जो बिडेन जीते तो अमेरिका पर हो जाएगा चीन का कब्ज़ा - डोनाल्ड ट्रम्प
अगर जो बिडेन जीते तो अमेरिका पर हो जाएगा चीन का कब्ज़ा - डोनाल्ड ट्रम्प
Share:

वाशिंगटन: अमेरिका में कोरोना महामारी के दौर के बीच चुनावी पारा भी चढ़ने लगा है. अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने अपने विरोधी जो बिडेन पर हमला बोलते हुए कहा है कि यदि चुनाव में जो बिडेन जीतते हैं, तो अमेरिका पर चीन का कब्जा हो जाएगा. बता दें कि डोनाल्ड ट्रंप का ये बयान उस समय सामने आया है, जब एक दिन पहले ही जो बिडेन ने डेमोक्रेटिक पार्टी के कन्वेंशन में राष्ट्रपति पद की उम्मीदवारी औपचारिक तौर पर मंजूर की है .

डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि आज जो सबसे महत्वपूर्ण मुद्दे हैं, जो बिडेन ने अपने भाषण में उनकी बात ही नहीं की. इसमें सबसे महत्पूर्ण चीन का मसला है. ऐसे में यही समय है कि डेमोक्रेट्स को नकार दिया जाए, हमारे पास इन्हीं चुनावों में यही अवसर है. अमेरिकी राष्ट्रपति ने आरोप लगाया कि जो बिडेन के पास देश की कानून व्यवस्था और जनसुरक्षा को लेकर कोई योजना नहीं है. बिडेन पर हमला बोलते हुए डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि यदि वो चुने गए तो अमेरिका पर चीन का कब्जा होगा. यही वजह है कि चीन चाहता है कि इस चुनाव में जो बिडेन विजयी हों.

आपको बता दें कि डेमोक्रेटिक पार्टी का कन्वेंशन चार दिनों तक चला, जिसमें जो बिडेन और कमला हैरिस को औपचारिक तौर पर प्रत्याशी बनाया गया है. अमेरिकी मीडिया की तरफ से निरंतर दावा किया जा रहा है कि चीन द्वारा जो बिडेन और रूस की तरफ से डोनाल्ड ट्रंप को जिताने का प्रयास किया जा रहा है. हालांकि, डोनाल्ड ट्रंप ने चुनाव में रूस के हस्तक्षेप से इनकार किया है. इससे पहले 2016 में इसको लेकर पहले भी बवाल हो चुका है.

चीन की 'शर्मनाक' हरकत फिर उजागर, बच्चों की पीठ पर चलते चीनी राजदूत का फोटो वायरल

विश्वभर में 2 करोड़ के पार हुआ संक्रमण का आंकड़ा

आने वाले माह रूस दे सकता एक और बड़ा झटका, दूसरा टीका लाने की हो रही तैयारी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -