सीएम योगी ने आप सांसद संजय सिंह को कहा नमूना, कांग्रेस-सपा पर भी साधा निशाना
सीएम योगी ने आप सांसद संजय सिंह को कहा नमूना, कांग्रेस-सपा पर भी साधा निशाना
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस पर हमला बोला है. सीएम योगी ने कहा कि रोम की बात करने वाले भी अब राम- राम का जाप करने लगे हैं. वो लोग अब समझ चुके है कि यूपी मे अब राम नाम से ही वैतरणी पार होनी है. कुछ लोगों की कुंठा उनकी बातों में सामने आ रही है.

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हम सबके लिए ये गर्व की बात है कि 492 वर्षों से चला आ रहा विवाद समाप्त हुआ है. मर्यादा पुरुषोत्तम राम की शक्ति का कुछ लोगों तो अंदाजा नहीं था. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने 5 अगस्त को जम्मू-कश्मीर से धारा 370 समाप्त की थी, ठीक एक साल बाद राम मंदिर विवाद को समाप्त कर दिया गया. विपक्ष पर हमला बोलते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि ये वही लोग हैं जो जातिवाद का झंडा थामे चलते हैं. ये लोग वही लोग हैं, जो कन्नौज के नीरज मिश्र नाम के एक ब्राम्हण का सिर कटवा के मंगवाते हैं. कोरोना पर सीएम योगी ने कहा कि लोग मदद कर रहे हैं. हमें इस बात की खुशी है. 

सीएम योगी आदित्यनाथ ने आम आदमी पार्टी (आप) नेता संजय सिंह को नमूना बताते हुए कहा है कि ये दिल्ली की सत्ता में बैठे घिनौने चेहरे हैं, जो कि उत्तर प्रदेश की बात करते है, किन्तु दिल्ली में क्या हालत कर दी, उस पर बात नहीं करते. यूपी में प्रति लाख 12 मौतें हुई हैं, जबकि दिल्ली में संख्या 124 है. यूपी में स्थिति पूरे देश से सबसे बेहतर है. 

विश्वभर में 2 करोड़ के पार हुआ संक्रमण का आंकड़ा

कांग्रेस ने साकार पर किया हमला, कहा- पीएम केयर्स फंड पर प्रश्न पूछना "राष्ट्र-विरोधी"

65 वर्षीय महिला ने 14 महीने में दिया 8 बच्चियों को जन्म, बिहार से सामने आया अनोखा घोटाला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -